Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

One Plus Cheapest Smart Phones: वन प्लस के टॉप 3 सस्ते स्मार्टफोन्स, अमेजन पर मिल रहा भारी छूट

One Plus Cheapest Smart Phones: मोबाइल फोन निर्माता कंपनी वन प्लस आज के समय में दुनियाभर के बाजारों में अपनी पैठ बना चुकी। ऐसा संभव इसके शानदार स्मार्टफोन के बदौलत हो पाया है। कंपनी ने महंगे से लेकर सस्ते दाम में मार्केट में अपना फोन लॉन्च करती रहती है। यही वजह है कि यूजर्स भी […]

One Plus Cheapest Smart Phones

One Plus Cheapest Smart Phones: मोबाइल फोन निर्माता कंपनी वन प्लस आज के समय में दुनियाभर के बाजारों में अपनी पैठ बना चुकी। ऐसा संभव इसके शानदार स्मार्टफोन के बदौलत हो पाया है। कंपनी ने महंगे से लेकर सस्ते दाम में मार्केट में अपना फोन लॉन्च करती रहती है। यही वजह है कि यूजर्स भी इसके फोन को खूब पसंद करते हैं। ऐसे में अगर आप भी वन प्लस का फोन खरीदने की सोच रहे हैं, तो आपके लिए ये खबर काम की हो सकती है। यहां हम आपको वन प्लस के तीन ऐसे फोन के बारे में बताएंगे, जो मार्केट में सस्ते दाम पर उपलब्ध है और इसमें कई अनोखे फीचर्स मौजूद हैं।

वन प्लस के फोन्स पर मिल रहा भारी डिस्काउंट (One Plus Cheapest Smart Phones)

इन दिनों ई कॉमर्स प्लेटफॉर्म अमेजन पर Fab Phone Fest सेल चल रही है। इस सेल के दौरान वन प्लस के स्मार्टफोन पर भारी डिस्काउंट मिल रहे हैं। इसके अलावा सेल में चुनिंदा बैंक कार्ड्स पर एक्स्ट्रा डिस्काउंट भी मिल रहा है। यानी इस सेल के दौरान वन प्लस के स्मार्टफोन को और भी सस्ते दाम पर खरीद सकते हैं। तो आइये जानते हैं, इन तीन दमदार सस्ते फोन्स (OnePlus Smartphones) के बारे में।

OnePlus Nord CE 2 Lite 5G

अमेजन पर वन प्लस Nord CE 2 Lite 5G पर भारी डिस्काउंट मिल रहा है। प्लेटफॉर्म पर इस फोन को 19,999 रुपये के बजाय 18,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर लिस्ट किया गया है। इसके साथ ही इस फोन पर बैंक और एक्सचेंज ऑफर्स भी मिल रहे हैं। आपको बता दें कि यह फोन Qualcomm Snapdragon 695 प्रोसेसर से लैस है। फोटोग्राफी के लिए इसमें 64MP का ट्रिपल कैमरा दिया गया है। इसके अलावा इसमें 5000mAh की पावरफुल बैटरी मिलती है।

OnePlus Nord 2T 5G

कंपनी के इस स्मार्टफोन की कीमत भारतीय मार्केट में 28,999 रुपये से शुरू होती है। लेकिन अभी अमेजन पर इस फोन के साथ कई ऑफर दिए जा रहे हैं। सेल के दौरान इस फोन को आप सस्ते दाम पर अपना बना सकते हैं। इस स्मार्टफोन में 90Hz AMOLED डिस्प्ले मिलती है। इसके अलावा कंपनी ने फोटोग्राफी के लिए इस फोन में 50MP का ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया है। इसमें 80W Super VOOC चार्जिंग सपोर्ट वाली 4,500mAh की बैटरी मिलती है।

ये भी पढ़ें: 949 रुपये में खरीदें POCO M4 Pro! फ्लिपकार्ट पर मची होड़

OnePlus 10R 5G

अमेजन Fab Phone Fest सेल के दौरान वन प्लस के 38,999 रुपये की शुरुआती कीमत वाला OnePlus 10R 5G फोन 34,999 रुपये में मिल रहा है। यानी अगर आप 35000 हजार रुपये तक खर्च कर सकते हैं, तो यह हैंडसेट एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है। इस फोन पर बैंक कार्ड्स के साथ 10 पर्सेंट तक अतिरिक्त छूट के अलावा एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है। परफॉर्मेंस के लिए वन प्लस के इस दमदार स्मार्टफोन में MediaTek Dimensity 8100 Max प्रोसेसर मिलता है। वहीं इसमें 6.7 इंच का AMOLED डिस्प्ले मिलता है। इसके अलावा फोटोग्राफी के लिए इस फोन में 50MP का ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है।

First published on: Dec 28, 2022 04:16 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.