TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

iPhone 13 पर बंपर डिस्काउंट, 45000 से भी सस्ते दाम पर ले जाएं घर

IPhone 13: अगर आप आईफोन प्रेमी हैं और आप नए फोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो आपके लिए सुनहरा मौका है।  iPhone 13 पर आकर्षक ऑफर मिल रहा है। इस फोन को आप बेहद कम दामों में खरीद सकते हैं। कंपनी द्वारा आईफोन 14 लॉन्च किए जाने के बाद लोगों के बीच आईफोन […]

iPhone 13
IPhone 13: अगर आप आईफोन प्रेमी हैं और आप नए फोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो आपके लिए सुनहरा मौका है।  iPhone 13 पर आकर्षक ऑफर मिल रहा है। इस फोन को आप बेहद कम दामों में खरीद सकते हैं। कंपनी द्वारा आईफोन 14 लॉन्च किए जाने के बाद लोगों के बीच आईफोन 13 का क्रेज बढ़ गया है। ऐसा इसलिए क्योंकि दोनों ही फोन्स के स्पेसिफिकेशन्स और डिजाइन में मामूली अंतर है, लेकिन कीमत में काफी अंतर है। ऐसे में आपके लिए आईफोन 13 एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है।

iPhone 13 पर मिल रहा भारी डिस्काउंट

ई कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर आईफोन 13 फिलहाल 6901 रुपये की डिस्काउंट के साथ 62,999 रुपये की कीमत पर मिल रहा है। बता दें कि फोन का लिस्टिंग प्राइस 69,900 रुपये है। इसके साथ ही यूजर्स को Kotak Bank क्रेडिट कार्ड और EMI ट्रांजेक्शन पर 1000 रुपये का एक्स्ट्रा डिस्काउंट मिल रहा है। ये भी पढ़ें: लीक हुई ‘रेडमी रेडमी नोट 12 प्रो प्लस’ की कीमत, इस दिन होगा लॉन्च इसके अलावा हैंडसेट पर एक्सचेंज ऑफर भी मौजूद है। एक्सचेंज ऑफर का फायदा उठाकर ग्राहक 17,500 रुपये का बचत कर  सकते हैं। सभी ऑफर्स के बाद आप इस दमदार फोन को 45 हजार रुपये से भी कम कीमत पर खरीद सकते हैं। फ्लिपकार्ट पर ये डिवाइस 6 कलर ऑप्शन में उपलब्ध है। आप अपने मनचाहे कलर को चून सकते हैं।

आईफोन 13 के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

यह हैंडसेट 6.1 इंच के Super Retina XDR डिस्प्ले के साथ आता है। फोटोग्राफी के लिए इसमें 12MP + 12MP का डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। वहीं, सेल्फी के लिए भी 12 MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। आईफोन 13 A15 Bionic चिपसेट से लैस है, जो कंपनी की लेटेस्ट वर्जन फोन iPhone 14 में भी देखने को मिलता है। दोनों ही फोन्स के स्पेसिफिकेशन्स में ज्यादा अंतर नहीं है, लेकिन दोनों की प्राइस में काफी भिन्नता है। ऐसे में कम बजट वाले यूजर्स के लिए आईफोन 13 एक बेहतर विकल्प हो सकता है।

iPhone 14 भी बेस्ट ऑप्शन

वैसे तो इस समय फ्लिपकार्ट पर कोई सेल नहीं चल रही है। लेकिन इस फोन को लोगों ने Big Billion Days Sale के दौरान बिना एक्सचेंज ऑफर के 50 हजार से भी कम कीमत पर खरीदा है। लेकिन अगर आप लेटेस्ट आईफोन खरीदना चाहते हैं, तो आपके लिए iPhone 14 एक बेहतर ऑप्शन हो सकता है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.