---विज्ञापन---

Electric Car: इस नई कंपनी ने कर दिया कमाल, 2000 रुपये में खरीदें इलेक्ट्रिक कार

Electric Car: ऑटो निर्माता कंपनियां बाजार में अपनी पकड़ बनाए रखने के लिए पेट्रोल नहीं बल्कि इलेक्ट्रिक गाड़ियां पेश कर रही है। अब कुछ ही दिनों में 2022 खत्म होने वाला है। ऐसे में सभी कंपनियां अपनी गाड़ियों पर बंपर ऑपर दे रही है। ऐसे में अगर आप नए साल पर एक सस्ते और अच्छे […]

Electric Car
Electric Car

Electric Car: ऑटो निर्माता कंपनियां बाजार में अपनी पकड़ बनाए रखने के लिए पेट्रोल नहीं बल्कि इलेक्ट्रिक गाड़ियां पेश कर रही है। अब कुछ ही दिनों में 2022 खत्म होने वाला है। ऐसे में सभी कंपनियां अपनी गाड़ियों पर बंपर ऑपर दे रही है। ऐसे में अगर आप नए साल पर एक सस्ते और अच्छे इलेक्ट्रिक कार खरीदने की सोच रहे हैं, तो आपके लिए यह एक सुनहरा अवसर हो सकता है।

नए साल पर खरीदें दमदार इलेक्ट्रिक कार (New Electric Car 2023)

भारतीय बाजार में इन दिनों PMV EaS-E electric car काफी चर्चा में है। लोग इस कार की खरीदारी जमकर कर रहे हैं। यह दमदार कार इसी साल पिछले महीने यानी नवंबर में लॉन्च हुआ था। कंपनी ने इस कार को 5 लाख की कीमत पर बाजार में उतारा है। लेकिन अभी इस कार पर बंपर ऑफर मिल रहा है। जी हां इस कार को आप महज 2000 रुपये में अपना बना सकते हैं। तो चलिए जानते हैं इस कार को आप कैसे खरीद सकते हैं।

Electric Car कार को मात्र 2000 रुपये में करें बुक

लोग इस छोटू कार को काफी पसंद कर रहे हैं। ऐसे में अगर आप भी इस दमदार कार को अपना बनाने की सोच रहे हैं, तो आप कंपनी के ऑफिशियल साइट इस कार की बुकिंग कर सकते हैं। जिसके लिए आपको सिर्फ 2000 रुपये खर्च करने होंगे। रिपोर्ट्स की मानें तो जनवरी महीने से देशभर में इसकी डिलीवरी शुरू कर दी जाएगी। यानी नए साल पर आप अपने घर एक दमदार कार ले जा सकते हैं। आपको बता दें कि इस छोटू कार में सिर्फ दो लोगों की बैठने की जगह होती है।

ये भी पढ़ें: रेंज के मामले में सबका बाप है ये 5 इलेक्ट्रिक स्कूटर, कीमत भी कम

दमदार फीचर्स से लैस है कार

मुंबई की स्टार्टअप कंपनी पीएमवी इलेक्ट्रिक ने इस कार को मार्केट में दमदार फीचर्स के साथ लॉन्च किया है। यही वजह है कि लोग इस छोटू कार की ओर आकर्षित हो रहे हैं। आपको बता दें कि इस कार की रनिंग कॉस्ट 75 पैसे/किमी से भी कम है। इस कार में ऑन बोर्ड नेविगेशन के साथ क्रूज कंट्रोल, रिमोट पार्किंग, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम जैसे शानदार फीचर्स दिए गए हैं। इसमें 48V लिथियम आयन बैटरी का इस्तेमाल किया गया है। कंपनी का दावा है कि इसकी बैटरी सिर्फ 4 घंटे में फुल चार्ज हो जाती है।

First published on: Dec 28, 2022 12:39 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.