TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

भारत में लॉन्च होने वाला है Xiaomi का बेहतरीन Smart TV, धांसू फीचर्स से हौगा लैस

Smart TV: अगर आप एक नया स्मार्ट टीवी खरीदने की सोच रहे हैं, तो आपके लिए बहुत बड़ी खुशबरी है। दिग्गज टेक कंपनी Xiaomi भारत में अपना एक धांसू स्मार्ट टीवी पेश करने वाला है। शाओमी ने पिछले साल F2 Fire TV को ग्लोबल मार्केट में लॉन्च किया था। लेकिन अब Xiaomi ने आधिकारिक तौर […]

xiaomi smart tv
Smart TV: अगर आप एक नया स्मार्ट टीवी खरीदने की सोच रहे हैं, तो आपके लिए बहुत बड़ी खुशबरी है। दिग्गज टेक कंपनी Xiaomi भारत में अपना एक धांसू स्मार्ट टीवी पेश करने वाला है। शाओमी ने पिछले साल F2 Fire TV को ग्लोबल मार्केट में लॉन्च किया था। लेकिन अब Xiaomi ने आधिकारिक तौर पर भारत में अपने Fire TV के आने का टीजर जारी कर दिया है। हालांकि, कंपनी ने स्पष्ट रूप से यह खुलासा नहीं किया है कि अपकमिंग टीवी फायर ओएस से लैस होगी या नहीं, लेकिन टीजर से यही लगता है।

Upcoming Xiaomi Smart TV

Xiaomi का अपकमिंग स्मार्ट टीवी अमेजन और ब्रांड की आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध होने की पुष्टि की गई है। कंपनी द्वारा शेयर किए गए ट्वीट की तस्वीर में एक टैगलाइन है 'Who says entertainment can’t be fiery?' टीजर स्मार्ट टीवी के यूआई का भी खुलासा करता है जो अमेजन फायर स्टिक और फायर स्टिक 4K द्वारा पेश किए गए यूआई के समान दिखता है। कंपनी द्वारा शेयर किए गए एक अन्य टीजर में पतले बेजल्स का पता चलता है जो हाई स्क्रीन टू बॉडी रेशियो का सुझाव देता है। हालांकि, कंपनी अभी इस अपकमिंग टीवी के बारे में खुलासा नहीं किया है, लेकिन उसके द्वारा टीज किए जाने से यही लगता है कि जल्द ही इसके स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स सामने आ सकते हैं। ये भी पढ़ेंः महिला दिवल पर अपनों को गिफ्ट करें सैमसंग के ये 5 बेहतरीन स्मार्टफोन, कीमत भी बजट में आपको बता दें कि भारत में फायर ओएस टीवी पेश करने वाले ओनिडा, क्रोमा, एकेएआई और अमेजन जैसे ब्रांड हैं। अब आओमी द्वार अपने ओएस टीवी को पेश करके ग्राहकों को अधिक ऑप्शन उपलब्ध कराने का मकसद है।

इस Smart TV की खासियत

यह देखा जाना बाकी है कि क्या Xiaomi का अपकमिंग Fire OS TV पिछले साल लॉन्च हुए Xiaomi F2 TV जैसा ही होगा। यह स्मार्ट टीवी 4K UHD रिजॉल्यूशन और HDR10 सपोर्ट वाले 43, 50 और 55-इंच स्क्रीन साइज में आता है। टीवी डॉल्बी ऑडियो और डीटीएस वर्चुअल: एक्स के साथ दो 12W स्पीकर से लैस है। यह क्वाड-कोर A55 चिपसेट से लैस है, जो 2GB रैम और 16GB ऑनबोर्ड स्टोरेज के साथ है। Xiaomi F2 Fire OS 7 पर चलता है और इसमें बिल्ट-इन एलेक्सा भी है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.