TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Xiaomi 13 Ultra की लॉन्चिंग डेट कंफर्म! स्नैपड्रैगन 8 Gen 2 SoC के साथ दे सकता है दस्तक

Xiaomi 13 Ultra Launch: स्मार्टफोन ब्रांड शाओमी अपने नए स्मार्टफोन Xiaomi 13 Ultra को चीन में लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी ने पहले पुष्टि कर दी थी कि फोन को इस महीने के अंत में लॉन्च करेगी। इस सीरीज में टॉप-ऑफ-द-लाइन फ्लैगशिप होगा। जिसमें स्टैंडर्ड, प्रो और लाइट मॉडल शामिल हैं। ब्रांड ने […]

Xiaomi 13 Ultra Launch: स्मार्टफोन ब्रांड शाओमी अपने नए स्मार्टफोन Xiaomi 13 Ultra को चीन में लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी ने पहले पुष्टि कर दी थी कि फोन को इस महीने के अंत में लॉन्च करेगी। इस सीरीज में टॉप-ऑफ-द-लाइन फ्लैगशिप होगा। जिसमें स्टैंडर्ड, प्रो और लाइट मॉडल शामिल हैं। ब्रांड ने अभी तक सटीक लॉन्चिंग डेट का खुलासा नहीं किया है। लेकिन, चीन में एक ऑनलाइन रिटेलर स्टोर ऐप ने इसकी लॉन्च डेट की जानकारी दी है।

Xiaomi 13 Ultra Launch: इस दिन होगा लॉन्च

चीन में ऑनलाइन रिटेलर स्टोर ऐप ने बताया है कि संभावना है शाओमी अपने नए प्रोडक्ट को को 18 अप्रैल को स्थानीय समयानुसार रात 19:00 बजे लॉन्च करेगा। हालांकि, ऐप ने स्पष्ट रूप से ये नहीं बताया है कि लॉन्च होने वाला शाओमी का नया प्रोडक्ट Xiaomi 13 Ultra ही होगा। उम्मीद है कि Xiaomi आने वाले दिनों में आधिकारिक तौर पर Xiaomi 13 Ultra की तारीख की घोषणा करेगी। Xiaomi 13 सीरीज की तरह ही, ब्रांड आगामी Xiaomi 13 Ultra के लिए Leica के साथ साझेदारी किया है। इसका मतलब है कि आने वाले फ्लैगशिप में फोटोग्राफी क्षमताओं के लिए दिग्गज कैमरा निर्माता की तकनीक होगी। स्मार्टफोन के वैश्विक बाजारों में डेब्यू करने की भी पुष्टि की गई है। ये भी पढ़ेंः Vivo T2 5G स्नैपड्रैगन 695 SoC और 6GB रैम के साथ गीकबेंच आया नजर, इस दिन होगा लॉन्च

मिलेगा 90W चार्जिंग का सपोर्ट

हाल ही में एक लीक के अनुसार, Xiaomi 13 Ultra के USB 3.x कनेक्टिविटी सपोर्ट के साथ आने की उम्मीद है। अगर यह सही निकलता है, तो यह अपने स्मार्टफोन पर पुराने USB 2.0 मानक से स्विच करने वाला Xiaomi का पहला स्मार्टफोन होगा। अपकमिंग फ्लैगशिप स्नैपड्रैगन 8 Gen 2 SoC द्वारा संचालित होने की खबर है जो LPDDR5x रैम और UFS 4.1 स्टोरेज से लैस होगा। यह कथित तौर पर 90W वायर्ड और 50W वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करेगा। फिलहाल कंपनी ने आधिकारिक तौर पर इस अपकमिंग स्मार्टफोन के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी है। उम्मीद है कि आने वाले दिनों में इसके बारे में खुलासा किया जा सकता है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.