---विज्ञापन---

Vi New Plan: वोडाफोन-आइडिया ने पेश किए दो नए प्लान, 6GB डेटा और 1000 SMS के साथ सबकुछ…

Vi New Plan: अगर आप वोडाफोन-आइडिया के यूजर हैं, तो आपके लिए ये खबर काम हो सकती है। कंपनी ने ग्राहकों को ज्यादा सुविधा प्रदान करने की मकसद से अपने प्री-प्लान का विस्तार करते हुए दो नए प्लान पेश किए हैं। कंपनी ने जिन दो नए प्लान को लॉन्च किया है उसकी कीमत क्रमशः 289 […]

Vi New Plan
Vi New Plan

Vi New Plan: अगर आप वोडाफोन-आइडिया के यूजर हैं, तो आपके लिए ये खबर काम हो सकती है। कंपनी ने ग्राहकों को ज्यादा सुविधा प्रदान करने की मकसद से अपने प्री-प्लान का विस्तार करते हुए दो नए प्लान पेश किए हैं। कंपनी ने जिन दो नए प्लान को लॉन्च किया है उसकी कीमत क्रमशः 289 और 429 रुपये रखी गई है। दोनों प्लान के साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। इसके साथ ही इन प्लान्स में डेटा का भी लाभ मिलेगा। चलिए जानते हैं इन दोनों रिचार्ज प्लान में मिलने वाले बेनेफिट्स के बारे में…

Vi New Plan Rs 289

वोडाफोन-आइडिया नया 289 रुपये वाला रिचार्ज प्लान एक ट्रूली अनलिमिटेड प्रीपेड प्लान है। इस प्लान में यूजर्स को पूरे भारत में अनलिमिटेड कॉलिंग और 600SMS की सुविधा मिलती है। साथ ही वीआई यूजर्स को इस प्लान में 4GB डेटा भी मिलता है। यह नया प्लान 48 दिनों की वैधता के साथ आता है। यानी आपको डेटा के साथ एसएमएस का उपयोग 48 दिनों में करना होगा।

Vi New Plan Rs 429

429 रुपये वाला Vi रिचार्ज प्लान भी एक ट्रूली अनलिमिटेड प्रीपेड प्लान है। लेकिन इस प्लान में ग्राहकों को 6GB डेटा और 1,000 SMS की सुविधा मिलती है। इस प्लान में भी यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग मिलती है। यह प्लान 78 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है।

ये भी पढ़ेंः देशभर के 34 नए शहरों में पहुंचा जियो 5G, कुल आंकड़ा पहुंचा 365

Airtel Plans

दूसरी ओर देश की दूसरी सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी Airtel अपने ग्राहकों को 299 रुपये का रिचार्ज पैक प्रदान करता है। इस प्लान में यूजर्स को प्रतिदिन 1.5GB डेटा और प्रतिदिन 100 SMS मिलते हैं। इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग की भी सुविधा मिलती है। एयरटेल अपने ग्राहकों को 455 रुपये का रिचार्ज प्लान भी ऑफर करता है। इस प्लान की वैधता 84 दिनों की है। इसमें अनलिमिटेड वॉयस कॉल के साथ 6 जीबी डेटा और 900 एसएमएस की सुविधा मिलती है।

ये भी पढ़ेंः Flipkart Sale में Vivo के इस धाकड़ 5G फोन पर बंपर डिस्काउंट, जल्द उठायें लाभ

Jio Plans

इसी तरह देश के सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी जियो भी अपने ग्राहकों को ढ़ेर सारे रिचार्ज प्लान ऑफर करता है। कंपनी अपने यूजर्स को Jio के लिए 299 रुपये वाला रिचार्ज प्लान प्रदान करती है। 28 दिनों की वैधता के साथ आने वाली इस प्लान में ग्राहकों को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग प्रतिदिन 2GB डेटा और प्रतिदिन 100 SMS मिलते हैं। इसके अलावा, इसमें यूजर्स को JioTV, JioCinema, JioSecurity और JioCloud सब्सक्रिप्शन भी मिलते हैं। जियो अपने ग्राहकों को एक 395 रुपये वाला भी प्लान ऑफर करता है। इस प्लान में 6GB डेटा, 1,000 SMS और 84 दिनों के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है।

First published on: Mar 15, 2023 07:44 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.