TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Vivo का ये फोन हुआ और सस्ता, Flipkart पर जबरदस्त डील

Vivo Y16 Smartphone: बजट स्मार्टफोन की तलाश कर रहे हैं, तो आपके लिए Vivo Y16 एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है। सबसे खास बात ये है कि डिवाइस इस समय फ्लिपकार्ट पर बंपर ऑफर के साथ उपलब्ध है। नीचे वीवो के इस फोन की खासियत और इसपर मिल रहे ऑफर की पूरी जानकारी दी गई […]

Vivo Y16 Smartphone: बजट स्मार्टफोन की तलाश कर रहे हैं, तो आपके लिए Vivo Y16 एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है। सबसे खास बात ये है कि डिवाइस इस समय फ्लिपकार्ट पर बंपर ऑफर के साथ उपलब्ध है। नीचे वीवो के इस फोन की खासियत और इसपर मिल रहे ऑफर की पूरी जानकारी दी गई है।

Vivo Y16: कीमत और ऑफर

वीवो वाई 16 के 4 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की एमआरपी 16,999 रुपये है, लेकिन इस दौरान फ्लिपकार्ट पर इसकी कीमत 23% छूट के बाद 12,980 रुपये हो गई है। इतना ही नहीं डिवाइस पर बैंक और एक्सचेंज ऑफर भी उपलब्ध है। ग्राहक HDFC बैंक कार्ड का इस्तेमाल कर के 1250 रुपये तक की छूट पा सकते हैं। इसी तरह फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक के कार्ड से पेमेंट करने वाले यूजर्स को कंपनी 5 पर्सेंट का एडिशनल डिस्काउंट भी मिल सकता है। जहां तक एक्सचेंज ऑफर की बात है तो यूजर्स अपने पुराने फोन को बदलकर 16,400 रुपये तक की एक्सचेंज बोनस प्राप्त कर सकते हैं। यह दो कलर ऑप्शन- स्टेलर ब्लैक और ड्रिजलिंग गोल्ड में आता है। नोटः एक्सचेंज ऑफर पुराने फोन की कंडीशन पर निर्भर करेगी। साथ ही हम सलाह देते हैं कि फोन खरीदने से पहले ऑफर की पूरी जानकारी जरूर प्राप्त कर लें। यह भी पढ़ेंः Samsung के इस तीन कैमरा वाले फोन पर 14% छूट, अभी नहीं खरीदा तो पछताएंगे

Vivo Y16 के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

वीवो के इस स्मार्टफोन में 6.51 इंच का एचडी+ IPS LCD डिस्प्ले मिलता है। डिवाइस मीडियाटेक हीलियो P35 चिपसेट द्वारा संचालित है, जिसे 4जीबी रैम और 128 जीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। यह फोन एंड्रॉयड 12 आउट ऑफ द बॉक्स पर बेस्ड Funtouch OS 12 पर काम करता है। कैमरे की बात करें तो वीवो वाई 16 में डुअल रियर कैमरा सेटअप मिलता है। जिसमें 13 मेगापिक्सल के मेन लेंस के साथ एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर शामिल है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। फोन को पावर देने के लिए 5000mAh की पावरफुल बैटरी है, जो 10 वॉट की चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.