Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

ViVo Phone: वीवो जल्द लॉन्च करेगा अपना ये धांसू स्मार्टफोन, जानें कीमत-फीचर्स

ViVo Phone: चीनी मोबाइल फोन निर्माता कंपनी वीवो अपने ग्राहकों की संख्या बढ़ाने के लिए आए दिन अपने नए-नए फोन्स को लॉन्च करते रहती है। कंपनी नए फीचर्स के साथ बाजार में अपनी एक और धांसू स्मार्टफोन पेश करने की तैयारी में है। इस फोन का नाम Vivo Y100 है। लॉन्च होने से पहले ही […]

Vivo Y100 phone
Vivo Y100 phone

ViVo Phone: चीनी मोबाइल फोन निर्माता कंपनी वीवो अपने ग्राहकों की संख्या बढ़ाने के लिए आए दिन अपने नए-नए फोन्स को लॉन्च करते रहती है। कंपनी नए फीचर्स के साथ बाजार में अपनी एक और धांसू स्मार्टफोन पेश करने की तैयारी में है। इस फोन का नाम Vivo Y100 है। लॉन्च होने से पहले ही वीवो के इस दमदार स्मार्टफोन के कुछ स्पेसिफिकेशन्स और डिजाइन सामने आई है। दरअसल, इस फोन को गीकबेंच, बीआईएस और गूगल प्ले कंसोल पर एक साथ देखा गया है। तो चलिए जान लेते हैं वीवो के इस अपकमिंग धासू फोन के संभावित फीचर्स के बारे में…

इस नए ViVo Phone के संभावित स्पेसिफिकेशन्स

Gizmochina के अनुसार, वीवो के इस स्मार्टफोन में 8GB रैम और मीडियाटेक डाइमेंसिटी 900 SoC प्रोसेसर के साथ आ सकती है। इसमें मॉडल नंबर MT6877V/ZA दिया गया है। इस ओक्टा-कोर प्रोसेसर की बेस फ्रीक्वेंसी 2.0GHz है। यह 6 कोर के साथ 2.0GHz और 2 कोर और 2.4GHz के साथ आएगा। यह डाइमेंसिटी वीवो की पिछली डिवाइसेज में इस्तेमाल की गई हैं। यह स्मार्टफोन एंड्रायड 13 आउट ऑफ द बॉक्स पर काम करेगा।

ये भी पढ़ें:IPhone 11 Pro Max पर भारी छूट, खरीदने की मची होड़

गूगल प्ले कंसोल की लिस्टिंग के अनुसार, इस दमदार स्मार्टफोन में 6 इंच का डिस्प्ले दिया जा सकता है, जिसका रेजोल्यूशन 1080 x 2400 हो सकता है। इसमें OpenGL वर्जन 3.2 होगा। लिस्टिंग में यह भी खुलासा हुआ है कि इस डिवाइस के फ्रंट में मिनी व्यू दिया जाएगा।

ये भी पढ़ें:फरहान अख्तर के पास है ये लग्जरी गाडियां, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

इसके अलावा Vivo Y100 ब्यूरो ऑफ इंडियन स्टैंडर्ड (बीआईएस) में भी दिखा है। वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक यह फोन मॉडल नंबर V2239 के साथ आएगा। कंपनी इसे भारतीय बाजार में जल्द पेश कर सकती है। कीमत की बात करें तो कंपनी इस फोन को मिड-रेंज स्मार्टफोन के तौर पर लॉन्च कर सकती है। हालांकि, वीवो की ओर से अभी तक इस फोन के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी गई है। अब देखना यह होगा कि यह फोन भारत में कब लॉन्च होगा।

अभी पढ़ें – टेक – ऑटो से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Jan 10, 2023 07:50 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.