TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

भारत में लॉन्च से पहले Vivo Y02T की कीमत और स्पेसिफिकेशन लीक, जल्द दे सकता है दस्तक

Vivo Y02T Launch Price specs leaked: वीवो एक के बाद एक नया स्मार्टफोन लॉन्च कर रहा है। कंपनी ने दिसंबर 2021 में Vivo Y02 स्मार्टफोन को पेश किया था। इसके बाद पिछले महीने ब्रांड ने Vivo Y02A को मार्केट में उतारा है। अब, खबर है कि वीवो अपना एक और नया स्मार्टफोन  लॉन्च करने वाला […]

Vivo Y02T Launch Price specs leaked: वीवो एक के बाद एक नया स्मार्टफोन लॉन्च कर रहा है। कंपनी ने दिसंबर 2021 में Vivo Y02 स्मार्टफोन को पेश किया था। इसके बाद पिछले महीने ब्रांड ने Vivo Y02A को मार्केट में उतारा है। अब, खबर है कि वीवो अपना एक और नया स्मार्टफोन  लॉन्च करने वाला है, जिसका नाम Vivo Y02T है। इस अपकमिंग फोन को पहले ही BIS सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर देखा जा चुका है। संभावना है कि कंपनी अपने इस फोन को इसी महीने मई 2023 में लॉन्च कर सकता है। अब, लॉन्चिंग डेट नजदीक आने की वजह से इसके स्पेसिफिकेशन्स, कीमत सहित अन्य जानकारियां सामने आने शुरू हो गए हैं। इसी कड़ी में टिपस्टर पारस गुगलानी ने डिवाइस के बारे में कई जानकारियां दी हैं। टिपस्टर ने फोन की तस्वीरें भी शेयर की हैं जिससे इसके डिजाइन का पता चलता है। तस्वीरों के मुताबिक, वीवो Y02T का डिजाइन पहले लॉन्च किए गए Vivo Y02 और Y02A के समान है। इसमें पीछे की तरफ एक सिंगल कैमरा के साथ एक बॉक्सी डिजाइन है। फ्रंट पैनल पर मोटे बेजल के साथ वॉटरड्रॉप नॉच है। आइए एक नजर डालते हैं लीक हुए स्पेसिफिकेशन और कीमत पर...

Vivo Y02T के स्पेसिफिकेशन्स (संभावित)

टिप्सटर के अनुसार वीवो के इस स्मार्टफोन में 6.5 इंच का डिस्प्ले देखने को मिलेगा जो फुल एचडी+ रिजॉल्यूशन के साथ आ सकता है। वीवो वाई02टी 4जी के Helio P35 चिपसेट से लैस होने की उम्मीद है और इसके साथ 4GB रैम, 4GB वर्चुअल रैम सपोर्ट और 64GB स्टोरेज दिया जा सकता है। ये भी पढ़ेंः iQOO ने भारत में लॉन्च किया धांसू स्मार्टफोन, कीमत है 20 हजार रुपये से कम  फोटोग्राफी के मामले में, Vivo Y02T में 8 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया जा सकता है। वहीं, सेल्फी के लिए इसमें 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा होगा। इस फोन की सबसे बड़ी खासियत इसकी बैटरी है। पारस गुगलानी ने खुलासा किया है कि यह 5,000mAh की बैटरी से लैस होगा। जो 10W चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा।

Vivo Y02T की भारत में क्या होगी कीमत?

टिपस्टर ने वीवो Y02T की कीमत के बारे में भी जानकारी दी है। गुगलानी ने बताया है कि इस अपकमिंग स्मार्टफोन की कीमत 9,490 रुपये होगी। ऐसे में अगर ये सच होता है तो 10 हजार रुपये से कम ये एक बेहतर स्मार्टफोन साबित हो सकता है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.