TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Vivo V29 Lite गूगल प्ले कंसोल पर स्पॉट, क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 SoC के साथ जल्द हो सकता है लॉन्च

Vivo V29 Lite Launch: वीवो एक बाद एक नए स्मार्टफोन को लॉन्च कर रहा है। ब्रांड ने हाल ही में अपनी वीवो वी27 सीरीज को लॉन्च किया है। अब कंपनी V29 सीरीज को पेश करने की योजना पर काम कर रहा है। कुछ दिनों पहले ही वीवो वी 29 प्रो के प्रमुख स्पेसिफिकेशन लीक हुए […]

Vivo V29 Lite Launch: वीवो एक बाद एक नए स्मार्टफोन को लॉन्च कर रहा है। ब्रांड ने हाल ही में अपनी वीवो वी27 सीरीज को लॉन्च किया है। अब कंपनी V29 सीरीज को पेश करने की योजना पर काम कर रहा है। कुछ दिनों पहले ही वीवो वी 29 प्रो के प्रमुख स्पेसिफिकेशन लीक हुए थे। अब इस सीरीज में वीवो वी 29 लाइट का नाम सामने आया है। वीवो के अपकमिंग फोन को गूगल प्ले कंसोल डेटाबेस में स्पॉट किया गया है जिससे इसके कुछ फीचर्स का पता चला है।

Vivo V29 Lite गूगल प्ले कंसोल पर स्पॉट

लिस्टिंग के मुताबिक, वीवो वी 29 लाइट का मॉडल नंबर V2244 है। यही मॉडल नंबर अपकमिंग Vivo 78 और Vivo Y78m स्मार्टफोन का भी है। इससे पता चलता है कि तीनों फोन एक हैं। अब तक मिली जानकारी के मुताबिक, वीवो का यह अपकमिंग स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 SoC द्वारा संचालित होगा। सॉफ्टवेयर के मोर्चे पर, यह Android 13 को बूट करेगा। डिवाइस को एक FHD + डिस्प्ले के साथ वाटरड्रॉप नॉच के साथ फिट किया जाएगा। यह 44W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा। ये भी बढ़ेंः 33W फास्ट चार्जिंग, 5,000mAh बैटरी वाली Realme Narzo N55 की बिक्री शुरू, जानें कीमत, ऑफर और स्पेक्स कैमरे के लिए भी यह स्मार्टफोन दमदार होगा। इसमें ट्रिपल रियर कैमरा दिया जाएगा। फोन को पावर देने के लिए कंपनी की ओर से 5,000mAh की बैटरी दी जा सकती है। फिलहाल वीवो के इस अपकमिंग स्मार्टफोन के बारे में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है। उम्मीद है कि आने वाले दिनों में इसके कुछ और जानकारियां आ सकती हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.