TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

लॉन्च से पहले Vivo V27e के स्पेसिफिकेशन्स लीक, जानें कब होगा लॉन्च

Vivo V27e: चाइनिज स्मार्टफोन ब्रांड वीवो 1 मार्च को अपनी Vivo V27 सीरीज को लॉन्च करने वाला है। इस सीरीज में तीन मॉडल- Vivo V27, Vivo V27 Pro and Vivo V27e शामिल होने की संभावना है। इसी बीच वीवो V27e के स्पेसिफिकेशन और फीचर लीक हो गया है। कंपनी ने लॉन्च से पहले इस फोन […]

Vivo V27e
Vivo V27e: चाइनिज स्मार्टफोन ब्रांड वीवो 1 मार्च को अपनी Vivo V27 सीरीज को लॉन्च करने वाला है। इस सीरीज में तीन मॉडल- Vivo V27, Vivo V27 Pro and Vivo V27e शामिल होने की संभावना है। इसी बीच वीवो V27e के स्पेसिफिकेशन और फीचर लीक हो गया है। कंपनी ने लॉन्च से पहले इस फोन की माइक्रोसाइट को वीवो मलेशिया की वेबसाइट पर लाइव कर दिया है। अब नामी टिपस्टर पारस गुगलानी ने इस वीवो के इस अपकमिंग फोन के स्पेसिफिकेशन्स को लीक किया है। टिपस्टर ने ट्वीट करके बताया कि वीवो का यह फोन 4G कनेक्टिविटी के साथ दस्तक  देगा। कंपनी इस फोन को ग्लोबल मार्केट में पेश करेगी। पारस ने यह भी कन्फर्म किया कि फोन का प्री-ऑर्डर 3 मार्च से शुरू होगा। यानी जो भी ग्राहक इस फोन का इंतजार कर रहे थे, उनका इंतजार अब थमने वाला है। अब आइये वीवो वी 27 ई के स्पेसिफिकेशन्स के बारे में जान लेते हैं।

Vivo V27e के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स

वीवो के इस धांसू अपकमिंग स्मार्टफोन को कुछ दिन पहले गूगल प्ले कंसोल के डेटाबेस में देखा गया था। इस लिस्टिंग के अनुसार यह फोन मीडियाटेक हीलियो G99 प्रोसेसर से लैस होगा। लीक के अनुसार इस फोन में 6.5 इंच का फुल एचडी+ E4 AMOLED डिस्प्ले मिल सकती है। डिस्प्ले पंच-होल डिजाइन और 120Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आएगा। कहा जा रहा है कि कंपनी अपने इस स्मार्टफोन को 8 जीबी रैम और 256 जीबी के इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन में पेश कर सकती है। इसमें 8 जीबी तक की वर्चुअल रैम भी दी जा सकती है। फोन का बैक पैनल कलर चेंजिंग AG ग्लास टेक्नोलॉजी के साथ आएगा। ओएस की जहां तक बात है, तो फोन एंड्रॉयड 13 पर बेस्ड Funtouch OS 13 पर काम करेगा। ये भी पढ़ेंः 59,990 रुपये वाले iPhone 12 को मात्र 25,900 रुपये में बनाएं अपना, जल्द उठाएं ऑफर का लाभ कैमरे की बात करें तो माइक्रो-साइट पर लाइव इमेज के अनुसार फोन में ऑरा लाइट के साथ तीन रियर कैमरे मिलेंगे। साथ ही कंपनी ने यह भी कन्फर्म कर दिया है कि इस फोन में फोटोग्राफी के लिए 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मिलेगा। यह कैमरा ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन फीचर के साथ आएगा। इसके अलावा वीवो के इस फोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा। बैटरी की बात करें तो फोन को पावर देने के लिए 5000mAh की बैटरी जा सकती है, जो 66 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.