---विज्ञापन---

25hr बैटरी बैकअप के सथ Vivo TWS Air ईयरबड्स भारत में लॉन्च, जानें कीमत

Vivo TWS Air: वीवो ने भारतीय मार्केट में अपने वी27 सीरीज को पेश कर दिया है। कंपनी ने वी27सीरीज के साथ नए वीवो टीडब्ल्यूएस एयर ईयरबड्स का भी अनावरण किया है, तो आइए वीवो के इस नए ईयरबड्स की कीमत और खासियत पर एक नजर डालते हैं। Vivo TWS Air की खासियत वीवो की ये […]

Vivo TWS Air
Vivo TWS Air

Vivo TWS Air: वीवो ने भारतीय मार्केट में अपने वी27 सीरीज को पेश कर दिया है। कंपनी ने वी27सीरीज के साथ नए वीवो टीडब्ल्यूएस एयर ईयरबड्स का भी अनावरण किया है, तो आइए वीवो के इस नए ईयरबड्स की कीमत और खासियत पर एक नजर डालते हैं।

Vivo TWS Air की खासियत

वीवो की ये नए ईयरबड्स 14.2 मिमी ऑडियो ड्राइवर के साथ आती है जिसे कंपनी की गोल्डन एर्स ध्वनिक लैब द्वारा भी ट्यून किया गया है। कंपनी का दावा है कि ये ईयरबड्स यूजर्स को बेहतर ऑडियो अनुभव देती है। बैटरी बैकअप को लेकर दावा है कि ईयरबड्स एक बार फुल चार्ज होने पर 25 घंटे तक की चलती है।

ये भी पढ़ेंः रियलमी लॉन्च करने वाला है धाकड़ स्मार्टफोन, मिलेगी 5000mAh बैटरी

नए ईयरबड्स में सेमी इन ईयर डिजाइन है, जिसकी बॉडी हल्की है और इसका वजन केवल 3.5 ग्राम है और यह पहनने में भी आरामदायक है। इसके अलावा, वीवो टीडब्ल्यूएस एयर ईयरबड्स डीपएक्स 2.0 स्टीरियो साउंड इफेक्ट के साथ आते हैं, जो फास्ट और यूनिटरेप्टेड कनेक्शन के लिए गूगल फास्ट पेयर और ब्लूटूथ 5.2 के साथ मेगा बास, क्लियर वॉयस और क्लियर हाई पिच प्रदान करता है।

ये भी पढ़ेंः वीवो और ओप्पो के फोन पर 18,050 रुपये तक की छूट, ऑफर सीमित समय के लिए

Vivo TWS Air की कीमत

वीवो ने अपने इस नए ट्रूली वायरलेस ईयरबड्स को भारत में 3,999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया है। खास बात यह है कि कंपनी वी27 प्रो मॉडल खरीदने वाले ग्राहकों के लिए एक बंडल ऑफर भी पेश कर रही है। जो लोग पो फोन खरीदते हैं, वे 1,000 रुपये की छूट का लाभ उठा सकते हैं, जिससे कीमत घटकर केवल 2,999 रुपये रह जाती है।

First published on: Mar 01, 2023 02:44 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.