TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Flipkart Sale में Vivo T2x 5G पर भारी छूट, मौका का जल्द उठाएं लाभ

Vivo T2x 5G Smartphone Offer: कम दाम में एक नया 5जी स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए ये सही मौका हो सकता है। दरअसल, इस समय फ्लिपकार्ट पर बिग सेविंग डेज सेल चल रही है। इस सेल में अनेकों ब्रांड के स्मार्टफोन्स पर बंपर ऑफर के साथ भारी-भरकम डिस्काउंट मिल रहा है। इसी तरह […]

Vivo T2x 5G Smartphone Offer: कम दाम में एक नया 5जी स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए ये सही मौका हो सकता है। दरअसल, इस समय फ्लिपकार्ट पर बिग सेविंग डेज सेल चल रही है। इस सेल में अनेकों ब्रांड के स्मार्टफोन्स पर बंपर ऑफर के साथ भारी-भरकम डिस्काउंट मिल रहा है। इसी तरह 19 जुलाई तक चलने वाली इस सेल में Vivo T2x 5G स्मार्टफोन भी सस्ते में मिल रहा है। वीवो का यह स्मार्टफोन धांसू फीचर्स से लैस आता है। आइये ऑफर्स और स्पेसिफिकेशन्स के बारे में विस्तार से जानते हैं...

Flipkart Sale में Vivo T2x 5G पर भारी छूट

फ्लिपकार्ट बिग सेविंग डेज सेल में वीवो T2x 5G (8GB+128GB) को 23% डिस्काउंट के बाद 15,999 रुपये में खरीदने के लिए लिस्ट किया गया है। जबकि, फोन की एमआरपी 20,999 रुपये है। इतना ही नहीं सेल में इस डिवाइस पर बैंक और एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है, जिसका लाभ लेकर इसे और भी सस्ते में खरीदा जा सकता है। बैंक ऑफर की बात करें तो, 15,000 से 39,999 रुपये के बीच के ऑर्डर पर एचडीएफसी बैंक क्रेडिट कार्ड ईएमआई ट्रक्स पर 1,250 रुपये तक की छूट मिल सकती है। जहां तक एक्सचेंज ऑफर की बात है तो ग्राहक अपने पुराने फोन को एक्सचेंज कर के 15,450 रुपये तक की छूट पा सकते हैं। यह भी पढ़ेंः FLipkart Sale में REDMI का ये पावरफुल 5G स्मार्टफोन 14% डिस्काउंट के साथ उपलब्ध, बिना देर किए जल्द खरीदें नोटः एक्सचेंज ऑफर पुराने फोन की कंडीशन पर निर्भर करती है। साथ ही हम सलाह देते हैं कि फोन को खरीदने से पहले एक बार ऑफर की पूरी जानकारी जरूर प्राप्त कर लें।

Vivo T2x 5G के स्पेसिफिकेशन्स

वीवो के इस 5G स्मार्टफोन में 6.58 inch Full HD+ Display है और यह Dimensity 6020 Processor द्वारा संचालित है। डिवाइस 4GB/6GB/8GB रैम और 128 जीबी स्टोरेज ऑप्शन के साथ आता है। फोटोग्राफी के लिए वीवो T2x 5G में डुअल रियर कैमरा (50MP + 2MP) सेटअप मिलता है। वहीं, सेल्फी के लिए इसमें 8MP Front Camera है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.