TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Vivo T1 पर बंपर ऑफर! मात्र 549 रुपये में बनाएं अपना! यहां से जल्द खरीदें

Vivo T1 Price In India: वीवो ने अपनी T2 सीरीज को भारत में लॉन्च कर दिया है। इस सीरीज में दो स्मार्टफोन को पेश किया गया है। इसमें एक Vivo T2 और दूसरा Vivo T2x शामिल है। दोनों फोन धांसू फीचर्स से लैस है। अब नए मॉडल के लॉन्च के बाद इसके पुराने मॉडल यानी […]

Vivo T1 Price In India: वीवो ने अपनी T2 सीरीज को भारत में लॉन्च कर दिया है। इस सीरीज में दो स्मार्टफोन को पेश किया गया है। इसमें एक Vivo T2 और दूसरा Vivo T2x शामिल है। दोनों फोन धांसू फीचर्स से लैस है। अब नए मॉडल के लॉन्च के बाद इसके पुराने मॉडल यानी Vivo T1 को भारी डिस्काउंट और बंपर ऑफर के साथ बेहद सस्ते में बेचा जा रहा है। 5000mAh की बैटरी, 50MP के ट्रिपल रियर कैमरा से लैस इस फोन को मात्र 549 रुपये में खरीदने का सुहरा मौका है। अगर आप भी इस फोन को खरीदना चाहते हैं, तो चलिए बताते हैं कि कैसे इसे सस्ते में अपना बना सकते हैं।

Vivo T1 44W पर बंपर ऑफर

दरअसल, शॉपिंग प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर Vivo T1 44W स्मार्टफोन की एमआरपी 20,999 रुपये है। लेकिन अभी इसे 23 फीसद छूट के बाद 15,999 रुपये में लिस्ट किया गया है। इसके साथ ही फोन पर बैंक और एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है, जिसके बाद इसकी कीमत और कम की जा सकती है। बैंक ऑफर की बात करें तो फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड से फोन को खरीदने पर 750 रुपये का डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है। वहीं, फ्लिपकार्ट इस फोन पर 15,450 रुपये का एक्सचेंज ऑफर दे रहा है। ग्राहक सिर्फ एक्सचेंज ऑफर का पूरा लाभ इस फोन को मात्र 549 रुपये में अपना बना सकते हैं। इतना ही नहीं, इस स्मार्टफोन को 784 रुपये की मंथली ईएमआई ऑप्शन पर भी खरीदा जा सकता है। ये भी पढ़ेंः ट्रिपल रियर कैमरा और 5000mAh बैटरी से लैस POCO M4 Pro पर भारी छूट, महज 549 रुपये में ले जाएं घर नोटः एक्सचेंज ऑफर पुराने फोन की कंडीशन पर निर्भर करेगी। हम सलाह देते हैं कि फोन खरीदने से पहले एक बार खुद ऑफर की पूरी जानकारी जरूर प्राप्त कर लें।

Vivo T1 44W के बेसिक स्पेसिफिकेशन्स

स्पेसिफिकेशन की बात करें तो Vivo T1 44W स्मार्टफोन 8 जीबी तक रैम और 128 जीबी तक स्टोरेज वेरिएंट में आता है। कैमरे के मोर्चे पर वीवो के इस फोन में तीन कैमरे दिए गए हैं। जिसमें 50MP के मेन कैमरा के साथ दो 2MP के कैमरा के शामिल है। वहीं, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 16MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। स्मार्टफोन में 6.44 इंच की फुल एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है। साथ ही इसमें 5000 mAh लिथियम ऑयन बैटरी दी गई है। बेहतर परफॉर्मेंस के लिए इसमें Qualcomm Snapdragon 680 प्रोसेसर दिया गया है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.