TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Sony ने भारत में पेश किए 55, 65 और 75-इंच स्क्रीन साइज वाले धांसू TV, यहां जानिए कीमत-फीचर्स

Sony Bravia X82L TVs: सोनी ने भारतीय बाजार में Bravia X82L TV सीरीज लॉन्च कर दी है। इससे पहले अप्रैल महीने में ब्रांड ने देश में Bravia X70L, X75L और X80L टेलीविजन को पेश किया था। कंपनी ने इस लेटेस्ट टीवी सीरीज को धांसू फीचर्स और कई स्क्रीन साइज के साथ पेश की है। चलिए […]

Sony Bravia X82L TVs: सोनी ने भारतीय बाजार में Bravia X82L TV सीरीज लॉन्च कर दी है। इससे पहले अप्रैल महीने में ब्रांड ने देश में Bravia X70L, X75L और X80L टेलीविजन को पेश किया था। कंपनी ने इस लेटेस्ट टीवी सीरीज को धांसू फीचर्स और कई स्क्रीन साइज के साथ पेश की है। चलिए इस नए टीवी पर एक नजर डालते हैं...

Sony Bravia X82L टीवी के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

सोनी Bravia X82L टेलीविजन 55, 65 और 75-इंच स्क्रीन साइज में आते हैं। तीनों टीवी में 4K रिजॉल्यूशन वाला डिस्प्ले दिया गया है। डिस्प्ले HDR और Dolby Vision सपोर्ट करता है। सोनी के ये टेलीविजन IMAX एन्हांस्ड सर्टिफाइड हैं जो बेहतर विजुअल और इमर्सिव साउंड अनुभव प्रदान करते हैं। इसके अलावा, नए टीवी में 10 हजार से ज्यादा ऐप्स और गेम्स का एक्सेस दिया गया है। वहीं, ये टीवी Google TV ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करते हैं। ये भी पढ़ेंः i3, i5 और i7 प्रोसेसर के साथ Infinix INBook X2 Slim लैपटॉप भारत में लॉन्च, जानें कीमत-फीचर्स इन नए टीवी की सबसे बड़ी खासियत है कि ये खुद-ब-खुद ब्राइटनेस को रूम की लाइट के अनुसार एडजस्ट कर लेते हैं।इन टीवी में Acoustic auto calibration टेक्नोलॉजी भी मिलती है, जो यूजर की पॉजिशन को ट्रैक करके साउंड को कम-ज्यादा करती है। इसके अलावा Sony Bravia X82L टीवी में कनेक्टिविटी फीचर्स के तौर पर चार एचडीएमआई 2.1 पोर्ट, एक ईथरनेट पोर्ट, दो यूएसबी पोर्ट और एक हेडफोन जैक मिलते हैं।

Sony Bravia X82L TVs: भारत में क्या है कीमत?

जहां तक कीमत की बात है तो 55 इंच स्क्रीन साइज वाले टीवी की कीमत 91,990 रुपये है जबकि 65 इंच वेरिएंट की कीमत 1,24,990 रुपये रखी गई है। फिलहाल, कंपनी ने 75 इंच वाले मॉडल की कीमत की घोषणा नहीं की है। ग्राहक इन टीवी को ऑफिशियल स्टोर, वेबसाइट और ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म से खरीद सकते हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.