TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Bajaj का डबल धमाका, 5 जुलाई को पेश करेगा यह दो नई मोटरसाइकिल, जानें फीचर्स

Speed 400: Bajaj और Triumph इंडियन बाइक बाजार में डबल धमाका करने जा रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 5 जुलाई को इनकी दो नई बाइक Speed 400 and Scrambler 400X पेश होंगी। यह दोनों लॉन्ग रूट कम्फर्ट बाइक हैं। दोनों मोटरसाइकिलों की मैन्युफैक्चरिंग इंडिया में इन दोनों मोटरसाइकिलों की मैन्युफैक्चरिंग इंडिया में ही की […]

फाइल फोटो
Speed 400: Bajaj और Triumph इंडियन बाइक बाजार में डबल धमाका करने जा रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 5 जुलाई को इनकी दो नई बाइक Speed 400 and Scrambler 400X पेश होंगी। यह दोनों लॉन्ग रूट कम्फर्ट बाइक हैं।

दोनों मोटरसाइकिलों की मैन्युफैक्चरिंग इंडिया में

इन दोनों मोटरसाइकिलों की मैन्युफैक्चरिंग इंडिया में ही की जाएगी। जिससे अनुमान है कि यह किफायती दाम में ऑफर की जाएंगी। ग्लोबल मार्केट में यह दोनों बाइक पेश की जा चुकी हैं। जानकारी के अनुसार Speed 400 रेट्रो रोडस्टर बाइक है

सेफ्टी के लिए डिस्क ब्रेक मिलेगी

जानकारी के अनुसार Scrambler 400X ऑल टैरेन बाइक है। इन दोनों बाइक में सेफ्टी के लिए डिस्क ब्रेक और एबीएस जैसे फीचर्स मिलने का अनुमान है। एलईडी हैंड लैंप के साथ इनमें करीब 17 से 19 इंच के अलॉय व्हील दिए जाएंगे। इनमें अपसाइड डाउन फ्रंट फोर्क और रियर में मोनो शॉक एब्जॉर्बर दिया जाएगा। जिससे राइडर का सफर आरामदायक होगा।

बड़ा फ्यूल टैंक मिलेगा

फिलहाल इंडिया में इन बाइक की कीमत और पावरट्रेन की कंपन ने कोई खुलासा नहीं की है हैं। अनुमान है कि यह बाइक 1 लाख रुपये तक एक्स शोरूम में मिलेंगे। इनमें 400 सीसी का धाकड़ इंजन मिलेगा। इनमें 12 लीटर तक का बड़ा फ्यूल टैंक मिलने का अनुमान है।

बाइक में बड़ा व्हीलबेस और डिजिटल स्पीडोमीटर

बाइक में बड़ा व्हीलबेस और डिजिटल स्पीडोमीटर दिया जाएगा। दमदार मोटरसाइकिलों में एलसीडी स्क्रीन, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, डुअल चैनल एबीएस और एनालॉग इंस्ट्रूमेंट कंसोल देखने को मिल सकता है। बाजार में यह बाइक royal enfield 350 को टक्कर देगी।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.