Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 प्रोसेसर के साथ लॉन्च होगी Samsung Galaxy Tab S9 Series, जानें खासियत

Samsung Galaxy Tab S9 Series: सैमसंग अपने Galaxy Tab S9 टैबलेट सीरीज को लॉन्च करने की तैयारी में है। आए दिन इस टैबलेट से जुड़ी जानकारियां सामने आ रही हैं। आइये इस अपकमिंग टैबलेट पर एक नजर डालते हैं… Samsung Galaxy Tab S9 Series: कब होगा लॉन्च? उम्मीद है कि सैमसंग अपने इस टैबलेट को […]

Samsung Galaxy Tab S9 Series

Samsung Galaxy Tab S9 Series: सैमसंग अपने Galaxy Tab S9 टैबलेट सीरीज को लॉन्च करने की तैयारी में है। आए दिन इस टैबलेट से जुड़ी जानकारियां सामने आ रही हैं। आइये इस अपकमिंग टैबलेट पर एक नजर डालते हैं…

Samsung Galaxy Tab S9 Series: कब होगा लॉन्च?

उम्मीद है कि सैमसंग अपने इस टैबलेट को इस साल के आखिर में 26 जुलाई को लॉन्च कर सकता है। कंपनी इस तारीख को Galaxy Z Flip 5 और Galaxy Z Fold 5 को भी पेश कर सकती है। हालांकि, ब्रांड ने अभी आधिकारिक तौर पर टैबलेट के लॉन्च होने की तारीख की पुष्टि नहीं की है।

Samsung Galaxy Tab S9 के स्पेसिफिकेशन्स

टेस्टिंग और सर्टिफिकेशन फर्म टीयूवी रीनलैंड की सर्टिफिकेशन लिस्टिंग से पता चलता है कि Galaxy Tab S9 लाइनअप में दो मॉडल्स में दस्तक दे सकता है। Galaxy Tab S9+ मॉडल नंबर एसएम-एक्स816बी, एसएम-एक्स810 और एसएम-एक्स816एन और Galaxy Tab S9 Ultra मॉडल नंबर एसएम-एक्स916बी, एसएम-एक्स910 और एसएम-एक्स916एन दोनों फास्ट चार्जिंग सिक्योरिटी के लिए सर्टिफाइड हैं।

ये भी पढ़ेंः टेक्लास्ट ने लॉन्च किया 8 जीबी रैम से लैस सस्ता टैबलेट, जानें कीमत-फीचर्स

लीक हुए रेंडर से सुझाव मिला है कि Galaxy Tab S9 सीरीज का डिजाइन पिछले Galaxy Tab S8 लाइनअप जैसा होगा। खबरों के मुताबिक, गैलेक्सी टैब एस9 सीरीज के सभी तीन टैबलेट स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 प्रोसेसर से संचालित होंगे। इसके साथ ही ये सभी 45W फास्ट चार्जिंग (10V/4.5A) सपोर्ट के साथ आ सकते हैं।

डिवाइस 8GB या 12GB रैम से लैस होंगे साथ ही इनमें 128GB से 512GB तक की स्टोरेज मिलने की संभावना है। टैबलेट 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ OLED डिस्प्ले से लैस होगा। ऑडियो के लिए क्वाड-स्पीकर सेटअप होगा जो कि डिवाइस को मल्टीमीडिया इस्तेमाल के लिए बेहतर बनाएगा।

First published on: Jun 03, 2023 04:21 PM