---विज्ञापन---

भारत में जल्द लॉन्च होगा धाकड़ Samsung 5G Phone, 6900mAh की बैटरी से होगा लैस

Samsung 5G Phone: दिग्गज मोबाइल फोन निर्माता कंपनी सैमसंग एक से बढ़कर एक फीचर्स वाले फोन्स लॉन्च करते रहता है। जिसका मकसद किसी तरह फोन की बिक्री को बढ़ाकर अपनी आमदनी बढ़ाना है। सैमसंग अब बाजार में एक और धमाका करने जा रहा है। कंपनी अपना एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है, जो धांसू […]

Samsung Galaxy Safari 5G Phone
Samsung Galaxy Safari 5G Phone

Samsung 5G Phone: दिग्गज मोबाइल फोन निर्माता कंपनी सैमसंग एक से बढ़कर एक फीचर्स वाले फोन्स लॉन्च करते रहता है। जिसका मकसद किसी तरह फोन की बिक्री को बढ़ाकर अपनी आमदनी बढ़ाना है। सैमसंग अब बाजार में एक और धमाका करने जा रहा है। कंपनी अपना एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है, जो धांसू फीचर्स से लैस होगा।

दरअसल, हम यहां सैमसंग के जिस स्मार्टफोन के बारे में बात कर रहे हैं वह Samsung Galaxy Safari 5G है। इस स्मार्टफोन में एक से बढ़कर एक फीचर्स दिए गए हैं। इस फोन की खासियत यह है कि इसमें स्पीड वाली रैम क्वालिटी है। फोन में 12GB RAM, साथ में 108MP का कैमरा समेत कई फीचर्स दिए गए हैं। आइए विस्तार से जानते हैं इस फोन के स्पेसिफिकेशन्स, फीचर्स, कीमत और लॉन्चिंग डेट के बारे में…

सैमसंग गैलेक्सी सफारी 5जी के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

Samsung Galaxy Safari 5G में 6.89-इंच का सुपर AMOLED डिस्प्ले मिलेगी। यह फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 चिपसेट से लैस है। सैमसंग का यह स्मार्टफोन 8GB/12GB रैम और 128GB/256GB/512GB ऑनबोर्ड स्टोरेज के साथ के साथ आता है। स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 512GB तक बढ़ाया जा सकता है।

ये भी पढ़ें: अब तक की सबसे कम कीमत में खरीदें iPhone 14, मिल रहा बंपर छूट

बैटरी की बात की जाए तो कंपनी ने इस फोन को पावर देने के लिए 6900mAh की बैटरी दी है। फोटोग्राफी के लिए इस स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप देखने को मिल सकता है। जिसमें 108MP + 32MP + 8MP का कैमरा शामिल है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए इसमें फ्रंट कैमरे में डुअल 20MP + 5MP स्निपर है। डिवाइस Android 12 ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करता है।

ये भी पढ़ें: धांसू फीचर्स के साथ Compaq ने लॉन्च की Smartwatch, जानें कीमत

सैमसंग के इस फोन की कीमत और लॉन्चिंग डेट (Samsung 5G Phone Price)

कीमत की बात करें तो सैमसंग गैलेक्सी सफारी 5जी की कीमत $470 रुपये से शुरू होती है। हालांकि, अलग-अलग देशों में इसकी कीमत अलग-अलग हो सकती है। हालांकि, कंपनी ने अभी तक इस फोन की लॉन्चिंग डेट के बारे में खुलासा नहीं किया है। खबरों के मुताबिक, सैमसंग गैलेक्सी सफारी इस साल की तीसरी तिमाही या अगले साल की पहली छमाही में भारतीय बाजार में दस्तक दे सकती है।

अभी पढ़ें – टेक – ऑटो से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Jan 17, 2023 12:20 PM