TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Samsung ने चुपके से लॉन्च कर दिया 6000mAh बैटरी वाला पावरफुल स्मार्टफोन, कीमत भी कम

Samsung Galaxy M14 5G: कोरियाई स्मार्टफोन ब्रांड सैमसंग ने अपना एक नया फोन लॉन्च किया है। सैमसंग के इस लेटेस्ट स्मार्टफोन का नाम गैलेक्सी एम14 5जी है। यह 5जी फोन 50 मेगापिक्सल कैमरा के साथ 6000mAh की दमदार बैटरी से लैस है। चलिए विस्तार से जानते हैं इस फोन की खासियत और कीमत के बारे […]

Samsung Galaxy M14 5G
Samsung Galaxy M14 5G: कोरियाई स्मार्टफोन ब्रांड सैमसंग ने अपना एक नया फोन लॉन्च किया है। सैमसंग के इस लेटेस्ट स्मार्टफोन का नाम गैलेक्सी एम14 5जी है। यह 5जी फोन 50 मेगापिक्सल कैमरा के साथ 6000mAh की दमदार बैटरी से लैस है। चलिए विस्तार से जानते हैं इस फोन की खासियत और कीमत के बारे में...

Samsung Galaxy M14 5G: फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स

सैमसंग के इस लेटेस्ट स्मार्टफोन में 2408x1080 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.6 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है। यह डिस्प्ले वॉटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले डिजाइन के साथ आता है। फोन में 4जीबी रैम और 128 जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज दिया गया है। प्रोसेसर के तौर पर कंपनी की ओर से इसमें Mali G68 GPU के साथ Exynos 1330 चिपसेट दिया गया है। ये भी पढ़ेंः नए रंग में रंगा Redmi 10 स्मार्टफोन, अब 5 कलर ऑप्शन में उपलब्ध साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस सैमसंग का यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 13 पर बेस्ड OneUI पर काम करता है। इसके साथ ही फोन में कनेक्टिविटी के लिए वाई-फाई, 5G, ड्यूल सिम, ब्लूटूथ 5.2, एनएफसी और जीपीएस जैसे ऑप्शन दिए गए हैं। कंपनी ने इस स्मार्टफोन को तीन कलर ऑप्शन में पेश किया है। जिसमें सिल्वर, ब्लू और डार्क ब्लू कलर शामिल है। Samsung Galaxy M14 5G: कैमरा और बैटरी अगर आप फोटोग्राफी के शौकीन हैं, तो आपके लिए भी यह फोन बेस्ट हो सकता है। क्योंकि कंपनी इस फोन में फोटोग्राफी के लिए एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल रियर कैमरा ऑफर करती है। जिसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा के साथ एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा शामिल है। वहीं, सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए फोन में 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा लगा है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 6000mAh की बैटरी दी गई है। यह बैटरी 25 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। ये भी पढ़ेंः Poco X5 भारत में लॉन्च के लिए तैयार, जानें भारत में क्या होगी कीमत?

Samsung Galaxy M14 5G: कीमत और उपलब्धता

आपको बता दें कि सैमसंग ने अपने इस स्मार्टफोन को अभी सिर्फ यूक्रेन में लॉन्च किया है। यूक्रेन में इसकी शुरुआती कीमत UAH 8,299 (करीब 18,300 रुपये) है। हालांकि, कंपनी ने अभी आधिकारिक तौर पर ये जानकारी नहीं दी है कि सैमसंग गैलेक्स एम 14 5जी फोन भारतीय मार्केट में कब पेश किया जाएगा, लेकिन संभावना है कि सैमसंग के इस फोन की एंट्री भारत में जल्द हो सकती है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.