TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Google Play कंसोल के बाद Geekbench पर लिस्ट हुआ Samsung Galaxy F54 5G, इस दिन हो सकता है लॉन्च

Samsung Galaxy F54 5G: सैमसंग अपने गैलेक्सी F54 5G मिड-रेंज स्मार्टफोन को पेश करने की तैयारी में है। हाल ही में Google Play कंसोल लिस्टिंग से पता चला है कि डिवाइस में सैमसंग का इन-हाउस Exynos 1380 चिपसेट है और इसमें FHD + रिजॉल्यूशन डिस्प्ले देखने को मिलेगा। अब, यह अपकमिंग स्मार्टफोन को गीकबेंच पर […]

Samsung Galaxy F54 5G: सैमसंग अपने गैलेक्सी F54 5G मिड-रेंज स्मार्टफोन को पेश करने की तैयारी में है। हाल ही में Google Play कंसोल लिस्टिंग से पता चला है कि डिवाइस में सैमसंग का इन-हाउस Exynos 1380 चिपसेट है और इसमें FHD + रिजॉल्यूशन डिस्प्ले देखने को मिलेगा। अब, यह अपकमिंग स्मार्टफोन को गीकबेंच पर लिस्ट हुआ है।

Samsung Galaxy F54 5G गीकबेंच पर लिस्ट

स्मार्टफोन को मॉडल नंबर SM-E546B के साथ गीकबेंच पर स्पॉट किया गया है। लिस्टिंग से पता चलता है कि यह स्मार्टफोन Exynos 1380 चिपसेट और 8GB तक रैम के साथ दस्तक देगा। यह भी अनुमान है कि डिवाइस Android 13 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ प्री-इंस्टॉल आएगा। स्मार्टफोन ने गीकबेंच पर 1008 का सिंगल-कोर स्कोर और 2816 का मल्टी-कोर स्कोर हासिल किया है। इन सब के अलावा लीक के जरिए भी सैमसंग के इस अपकमिंग फोन के स्पेसिफिकेशन्स सामने आते रहे हैं।

Samsung Galaxy F54 5G: स्पेसिफिकेशन्स

लीक के मुताबिक, गैलेक्सी F54 5G में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.7 इंच का फुल HD+ AMOLED डिस्प्ले होगा, जो कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन से लैस होगा। यह Exynos 1380 SoC चिपसेट से लैस होगा और इसमें 6,000mAh की पावरफुल बैटरी होगी, जो 25W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा। ये भी पढ़ेंः लेटेस्ट मॉडल आने से पहले Google Pixel 6a की कीमत हुई कम, बिना देर किए यहां से जल्द खरीदें कैमरे के मोर्चे पर इस स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। जिसमें OIS के साथ 108-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड लेंस और 2-मेगापिक्सल का मैक्रो शूटर शामिल होने की उम्मीद है। जबकि, फोन के फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा होगा। डिवाइस साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर से लैस होगा और इसे Android 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलने की संभावना है। कनेक्टिविटी के लिए सैमसंग के इस आगामी हैंडसेट में हाइब्रिड सिम स्लॉट, वाईफाई 6 सहित कई अन्य फीचर्स के साथ आ सकता है। ये भी पढ़ेंः बाजार में कहर मचाएंगे Panasonic के ये 20 नए Smart TV, जानें कीमत-फीचर्स

Samsung Galaxy F54 5G की भारत में क्या होगी कीमत?

लीक में गैलेक्सी F54 5G की कीमत का भी खुलासा किया गया है। टिप्सटर के अनुसार इस स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में मई 2023 की दूसरी छमाही में पेश किया जाएगा और इसकी कीमत 26 से 27 रुपये के बीच सकती है। फिलहाल कंपनी ने आधिकारिक तौर पर इसकी कीमत और सटीक लॉन्चिंग डेट की जानकारी नहीं दी है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.