Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

भारत में इस दिन लॉन्च होगा Samsung Galaxy F04, कीमत 8000 से भी कम

Samsung Galaxy F04: नए साल यानी 2023 शुरू हो चुकी है। ऐसे में अगर आप इस साल एक बजट स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं, तो आपके लिए एक बेहद अच्छी खबर है। दिग्गज मोबाइल फोन निर्माता कंपनी अपना एक बजट स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है। कंपनी इस फोन को दमदार फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स के […]

Samsung Galaxy F04
Samsung Galaxy F04

Samsung Galaxy F04: नए साल यानी 2023 शुरू हो चुकी है। ऐसे में अगर आप इस साल एक बजट स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं, तो आपके लिए एक बेहद अच्छी खबर है। दिग्गज मोबाइल फोन निर्माता कंपनी अपना एक बजट स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है। कंपनी इस फोन को दमदार फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स के साथ बाजार में पेश करेगी। यानी आपको सस्ते दाम पर एक बढ़िया फोन मिलने वाला है। तो चलिए जान लेते हैं इसके स्पेसिफिकेशन्स, कीमत और इसकी लॉन्चिंग डेट के बारे में…

सैमसंग लॉन्च करेगा अपना ये नया बजट स्मार्टफोन (samsung budget smartphone)

दरअसल, हम यहां जिस बजट स्मार्टफोन की बात करें तो वह Samsung Galaxy F04 है। कंपनी इस फोन के जरिए हर आदमी तक अपना पहुंच बढ़ाना चाहती है। सैमसंग इस फोन को शानदार फीचर्स के साथ पेश करेगी। इसमें आपको वैसे फीचर्स मौजूद होंगे जो आपको महंगे फोन में मिलते हैं। कैमरे से लेकर इसमें पावरफुल बैटरी तक का इस्तेमाल किया गया है। यानी हम कह सकते हैं कि आपके हाथ में कम कीमत में एक शानदार, पावरफुल और दमदार स्मार्टफोन आने वाला है।

ये भी पढ़ें: सैमसंग को टक्कर देने नोकिया लाया धांसू स्मार्टफोन, 108MP कैमरा से है लैस

Samsung Galaxy F04 के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

कंपनी के इस डिवाइस के डिस्प्ले की बात करें तो सैमसंग गैलेक्सी F04 में 6.5-इंच का HD+ डिस्प्ले मिल सकता है। यह फोन 3GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज के साथ लॉन्च हो सकती है। वहीं फोटोग्राफी के लिए इस फोन में 13MP + 2MP का डुअल रियर कैमरा सेटअप होने की संभावना है। वहीं, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 5MP का फ्रंट कैमरा मिल सकता है। बैटरी की बात करें तो सैमसंग के इस बजट स्मार्टफोन में 5,000mAh की पावरफुल बैटरी मिल सकती है। इसके साथ फास्ट चार्जिंग सपोर्ट होगा।

और पढ़िए –फोटोग्राफी के लिए शानदार है Redmi Note 12 Pro 5G, इस दिन होगा लॉन्च

सैमसंग Galaxy F04 की कीमत और लॉन्चिंग डेट (Samsung Galaxy F04 price and launching date)

अब इसके कीमत और लॉन्चिंग डेट की बात करें तो संभावना है कि कंपनी इस फोन को 8000 रुपये से भी कम कीमत में बाजार में उतार सकती है। उम्मीद है कि इस फोन की कीमत 7,999 रुपये हो सकती है। वहीं, लॉन्चिंग डेट के बारे में बात करें तो कंपनी अपने इस दमदार स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में 4 जनवरी, 2023 को लॉन्च कर सकती है। यानी 1 दिन बाद यह फोन आपके बीच आने वाला है।

और पढ़िए – टेक – ऑटो से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़

First published on: Jan 02, 2023 01:25 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.