Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

सस्ते दाम पर मिल रहा Samsung Galaxy F04, बिक्री आज से शुरू

Samsung Galaxy F04: साउथ कोरियन कंपनी सैमसंग ने 4 जनवरी, 2023 को अपना नया बजट स्मार्टफोन Samsung Galaxy F04 5G को लॉन्च किया था। इस फोन की बिक्री ऑफर्स के साथ आज से शुरू हो रही है। ऐसे में अगर आप सस्ते दाम पर एक अच्छा स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं, तो आपके लिए […]

Samsung Galaxy F04
Samsung Galaxy F04

Samsung Galaxy F04: साउथ कोरियन कंपनी सैमसंग ने 4 जनवरी, 2023 को अपना नया बजट स्मार्टफोन Samsung Galaxy F04 5G को लॉन्च किया था। इस फोन की बिक्री ऑफर्स के साथ आज से शुरू हो रही है। ऐसे में अगर आप सस्ते दाम पर एक अच्छा स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं, तो आपके लिए यह एक बेहतर ऑप्शन हो सकता है। तो चलिए विस्तार से जान लेते हैं इसके स्पेसिफिकेशन्स, फीचर्स और कीमत के बारे में…

Samsung Galaxy F04 के स्पेसिफिकेशन्स

कंपनी ने इस एंट्री लेवल फोन को दो कलर ऑप्शन जेड पर्पल और ओपल ग्रीन में पेश किया है। इस फोन में 6.5 इंच की IPS LCD डिस्प्ले दिया गया है। जिसका रेजोल्यूशन HD+ 720 x 1600 पिक्सल और रिफ्रेश रेट 60Hz है। हालांकि, कंपनी ने इस फोन में कोई फिंगरप्रिंट स्कैनर नहीं दिया है।

ये भी पढ़ें:सेल शुरू होते ही OnePlus 11 5G फोन को खरीदने की मची होड़ी, तोड़ दिए सारे रिकॉर्ड

कैमरे की बात करें तो फोटोग्राफी के लिए इसमें 13MP का पहला कैमरा, 2MP का डेप्थ कैमरा और एलईडी फ्लैश दी गई है। इसके अलावा इसमें सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 5MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। बैटरी की बात करें तो इस फोन में 5,000mAh की बैटरी दी गई है जो कि 15W चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

सैमसंग का यह फोन एंड्रॉयड 12 गो एडिशन One UI पर काम करता है। कंपनी ने बताया है कि इस फोन में दो ओएस अपग्रेड मिलेंगे। वहीं, इसमें Helio P35 प्रोसेसर मिलता है। स्टोरेज की बात की जाए तो कंपनी ने इस फोन को 4GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ पेश किया है। इसके स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है। कनेक्टिविटी फीचर्स के तौर पर इसमें ड्यूल सिम सपोर्ट, 4G VoLTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस, यूएसबी टाइप सी पोर्ट और 3.5mm ऑडियो जैक दिया गया है।

ये भी पढ़ें:200MP कैमरा से लैस Redmi Note 12 Pro plus 5G पर भारी छूट, जल्द खरीदें

फोन की कीमत और ऑफर्स

कीमत की बात की जाए तो सैमसंग ने Galaxy F04 को 8,999 रुपये में पेश किया है। इसकी बिक्री आज रात 12 बजे से ई कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट शुरू हो जाएगी। ग्राहक ICICI क्रेडिट/डेबिट और ईएमआई ट्रांजेक्शन के जरिए 1 हजार रुपये की छूट के साथ इस फोन को खरीद सकते हैं। ध्यान रखें कि ये ऑफर सिर्फ आज के लिए ही है।

अभी पढ़ें – टेक – ऑटो से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Jan 12, 2023 01:11 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.