Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Samsung Phone: सैमसंग के इस फोन की मची लूट, सेल शुरू होते ही बिक गए सारे यूनिट्स

Samsung Phone: दिग्गज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग ने बीते 4 जनवरी को अपना बजट स्मार्टफोन Samsung Galaxy F04 को लॉन्च किया था। इसकी पहली सेल 12 जनवरी से शुरू हुई। अब सेल सेल शुरू क्या हुई सैमसंग के इस सस्ते फोन को खरीदने की होड़ मच गई। धांसू फीचर्स से लैस इस फोन को ग्राहकों […]

Samsung Galaxy F04 Phone
Samsung Galaxy F04 Phone

Samsung Phone: दिग्गज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग ने बीते 4 जनवरी को अपना बजट स्मार्टफोन Samsung Galaxy F04 को लॉन्च किया था। इसकी पहली सेल 12 जनवरी से शुरू हुई। अब सेल सेल शुरू क्या हुई सैमसंग के इस सस्ते फोन को खरीदने की होड़ मच गई। धांसू फीचर्स से लैस इस फोन को ग्राहकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। पहली सेल में ही इस दमदार स्मार्टफोन ने बिक्री के मामले में कई रिकॉर्ड तोड़ दी है। पहली सेल में इस डिवाइस पर खास इंट्रोडक्ट्री ऑफर्स भी मिल रहे थे, जिनके चलते ग्राहक इसे खरीदने के लिए बेताब दिखे और यह फटाफट बिक गया।

12 जनवरी को थी Samsung Phone की पहली सेल

कंपनी द्वारा 4 जनवरी को इस फोन को लॉन्च किए जाने के बाद 12 जनवरी को 12 बजे से फ्लिपकार्ट पर इसकी बिक्री शुरू हुई। सैमसंग की F-सीरीज का यह पहला ऐसा डिवाइस है, जिसे ग्राहक 8000 रुपये से भी कम कीमत पर खरीद सकते हैं। इस सेल में सैमसंग के इस धांसू स्मार्टफोन को 7,499 रुपये के इंट्रोडक्ट्री प्राइस पर बेचा जा रहा है। इसके अलावा SBI और ICICI बैंक कार्ड से भुगतान पर इस इस फोन पर एक्स्ट्रा डिस्काउंट मिल रहा है।

ये भी पढ़ें:कहर मचाएका iQOO Neo 7, धांसू फीचर्स के साथ इस दिन होगा लॉन्च

देखते ही देखते बिक गए सारे फोन

फ्लिपकार्ट पर सेल शुरू होने के कुछ देर बाद ही Samsung Galaxy F04 का स्टॉक खत्म हो गया। लोग इस फोन को खरीदने के लिए टूट पड़े और खामियाजा ये रहा कि देखते ही देखते इस फोन के सारे यूनिट्स बिक गए।

Samsung Galaxy F04 के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

सैमसंग के इस बजट स्मार्टफोन में 6.5 इंच का HD डिस्प्ले दिया गया है। यह स्मार्टफोन Mediatek Helio P35 प्रोसेसर से लैस है। कैमरे की बात की जाए तो फोटोग्राफी के लिए इस फोन में 13MP+2MP प्राइमरी डुअल कैमरा मिलता है। इसके साथ ही सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए इसमें 5MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। कंपनी ने इस फोन को 5000mAh की बड़ी बैटरी के साथ पेश की है।

ये भी पढ़ें: कमाल का ऑफर! 26000 वाला Samsung 5G Phone मात्र 4249 रुपये में, जल्द खरीदें

सैमसंग गैलेक्सी F04 की कीमत और ऑफर

कीमत की बात करें तो सैमसंग के इस धांसू स्मार्टफोन की असली कीमत 11,999 रुपये है। लेकिन फ्लिपकार्ट पर अभी यह फोन 25 फीसदी के डिस्काउंट के बाद 8,999 रुपये में लिस्टेड है। इसके अलावा बैंक कार्ड पर मिल रहे 10 फीसदी डिस्काउंट का लाभ उठाकर इसे 8,000 रुपये से भी कम कीमत पर खरीद सकते हैं।

अभी पढ़ें – टेक – ऑटो से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Jan 13, 2023 02:58 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.