---विज्ञापन---

Samsung 5G phone: सैमसंग ने चुपके से लॉन्च किया 5,000mAh की बैटरी से लैस स्मार्टफोन, जानें कीमत-फीचर्स

Samsung 5G phone: दिग्गज मोबाइल फोन निर्माता कंपनी सैमसंग अपना नया स्मार्टफोन Samsung Galaxy A14 5G को लॉन्च कर दिया है। कंपनी इस फोन को FHD+ रेजॉल्यूशन और एक पावरफुल बैटरी के साथ मार्केट में पेश किया है। आइये जानते हैं इसके स्पेसिफिकेशन्स, फीचर्स और कीमत के बारे में… Samsung Galaxy A14 5G के स्पेसिफिकेशन्स […]

Samsung Galaxy A14 5G phone
Samsung Galaxy A14 5G phone

Samsung 5G phone: दिग्गज मोबाइल फोन निर्माता कंपनी सैमसंग अपना नया स्मार्टफोन Samsung Galaxy A14 5G को लॉन्च कर दिया है। कंपनी इस फोन को FHD+ रेजॉल्यूशन और एक पावरफुल बैटरी के साथ मार्केट में पेश किया है। आइये जानते हैं इसके स्पेसिफिकेशन्स, फीचर्स और कीमत के बारे में…

Samsung Galaxy A14 5G के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

सैमसंग ने अपने इस दमदार 5G स्मार्टफोन में 6.6 इंच की IPS LCD डिस्प्ले दी है। डिस्प्ले FHD+ रेजोल्यूशन और 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है। प्रोसेसर की बात करें तो कंपनी ने इस स्मार्टफोन में MediaTek Dimensity 700 चिपसेट दिया है। सैमसंग के इस स्मार्टफोन में 4GB RAM और 64GB स्टोरेज दी गई है। इसके इंटरनल स्टोरेज को माइक्रोएसडी स्लॉट के जरिए बढ़ाया जा सकता है।

और पढ़िए –शानदार है यह Electric Scooter, सिंगल चार्ज पर चलेगी 100KM

सैमसंग गैलेक्सी A14 5G के कैमरा और बैटरी (Samsung Galaxy A14 5G camera and battery)

कैमरे की बात करें तो फोटोग्राफी के इस धांसू स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। जिसमें 50MP का मेन कैमरा और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा और डेप्थ सेंसर है। इसके साथ ही इस फोन में में 15W चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी दी गई है। ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें यह फोन Android 13 पर बेस्ड One UI 5 के साथ आता है। सैमसंग का यह फोन चार कलर ऑप्शन- ब्लैक, लाइट ग्रीन, डार्क रेड और सिल्वर में बिक्री के लिए उपलब्ध है। आप अपने पसंदीदा कलर का चुनाव कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें: रियलमी के इस धांसू फोन को 3,550 रुपये में बनाएं अपना, मिल रहा बंपर डिस्काउंट

सैमसंग गैलेक्सी A14 5G की कीमत (Samsung 5G phone price)

आपको बता दें कि सैमसंग इस फोन के जरिए इस साल की शुरूआत की है। यानी कंपनी का यह हैंडसेट 2023 का पहला फोन है। कंपनी ने इस धाकड़ हैंडसेट को यूएस में $200 डॉलर (16,542 रुपये) में लॉन्च किया है। यह फोन बिक्री के लिए 12 जनवरी से उपलब्ध होगा। हांलांकि, सैमसंग अभी तक इस फोन को भारत में लॉन्च नहीं किया है। लेकिन उम्मीद है कि कंपनी इस स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में भी जल्द पेश करेगी।

अभी पढ़ें – टेक – ऑटो से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

 

First published on: Jan 06, 2023 12:33 PM