TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

98 inch स्क्रीन साइज के साथ Samsung Q80Z TV Smart TV लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

Samsung 98 inch Q80Z TV: सैमसंग ने अपना लेटेस्ट फ्लैगशिप टेलीविजन मॉडल 98-इंच Q80Z टीवी (98-inch Q80Z TV) लॉन्च किया है। कंपनी ने इस स्मार्ट टीवी को धांसू फीचर्स और बजट में पेश की है। आइये सैमसंग के इस ने स्मार्ट टीवी के बारे में विस्तार से जानते हैं… Samsung 98 inch Q80Z TV के […]

Samsung 98 inch Q80Z TV: सैमसंग ने अपना लेटेस्ट फ्लैगशिप टेलीविजन मॉडल 98-इंच Q80Z टीवी (98-inch Q80Z TV) लॉन्च किया है। कंपनी ने इस स्मार्ट टीवी को धांसू फीचर्स और बजट में पेश की है। आइये सैमसंग के इस ने स्मार्ट टीवी के बारे में विस्तार से जानते हैं...

Samsung 98 inch Q80Z TV के स्पेसिफिकेशन्स

सैमसंग ने इस स्मार्ट टीवी को 98 इंच की बड़ी स्क्रीन के साथ लॉन्च किया है। बेहतर परफॉर्मेंस के लिए इसमें कंपनी के लेटेस्ट न्यूरॉन क्वांटम डॉट 4K प्रोसेसर है। इस टीवी में Tizen का नया ऑपरेटिंग दिया गया है। सबसे खास कहा गया है कि बूटअप के समय सैमसंग के इस टीवी में किसी तरह के विज्ञापन भी दिखाई नहीं देंगे, और यूजर को बेहतर टीवी एक्सपीरियंस मिलेगा। 98 इंच स्क्रीन साइज वाला यह स्मार्ट टीवी काफी पतला है। इसका माप केवल 1.8 सेंटीमीटर है। बड़ी स्क्रीन के साथ इस टीवी का थीन होना लोगों को अट्रैक्ट करता है। इसमें PANTONE की कलर एक्यूरेसी जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं। यह भी पढ़ेंः 5 हजार से भी कम में ले जाएं सैमसंग का ये धांसू फोन, 75 हजार रुपये है असली कीमत बेहतर साउंड अनुभव के लिए 98-इंच Q80Z टीवी में Dolby Atmos का सपोर्ट मिलता है। सैमसंग की Q Symphony 3.0 टेक्नोलॉजी साउंड एक्सपीरियंस को अलग लेवल पर ले जाती है। यह टीवी स्पीकर को सैमसंग के साउंडबार के साथ सिंक्रोनाइज करती है जिससे इमर्सिव साउंड पैदा होता है।

Samsung 98 inch Q80Z TV: कीमत और उपलब्धता

अंत में, सैमसंग के इस स्मार्ट टीवी की कीमत की बात करें तो ब्रांड ने इसे 39,999 युआन (लगभग 4,62,000 रुपये) में पेश किया है। यह चीन में कंपनी की आधिकारिक साइट पर प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध है। कंपनी प्री-बुक करने वाले ग्राहकों को गिफ्ट और ऑफर भी दे रही है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.