TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Redmi 12C भारत में जल्द होगा लॉन्च, 5000mAh बैटरी से होगा लैस

Redmi 12C: रेडमी भारत में अपना एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है। जिसका नाम रेडमी 12C है। कुछ दिन पहले रेडमी के इस धांसू फोन के ग्लोबल वेरिएंट के स्पेसिफिकेशन्स लीक हुए थे। अब इसके भारतीय वेरिएंट को BIS (ब्यूरो ऑफ इंडियन स्टैंडर्ड) पर देखा गया है। इस लिस्टिंग के से ये […]

Redmi 12C
Redmi 12C: रेडमी भारत में अपना एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है। जिसका नाम रेडमी 12C है। कुछ दिन पहले रेडमी के इस धांसू फोन के ग्लोबल वेरिएंट के स्पेसिफिकेशन्स लीक हुए थे। अब इसके भारतीय वेरिएंट को BIS (ब्यूरो ऑफ इंडियन स्टैंडर्ड) पर देखा गया है। इस लिस्टिंग के से ये साफ होता है कि रेडमी का यह अपकमिंग फोन भारत में जल्द लॉन्च हो सकता है। बीआईएस लिस्टिंग के बारे में टिपस्टर मुकुल शर्मा ने भी ट्वीट किया। टिपस्टर के अनुसार इस फोन का मॉडल नंबर Redmi 22120RN86I है। BIS की लिस्टिंग में इस फोन के मॉनिटर को नहीं दिखाया गया है। बात अगर इस फोन के ग्लोबल वेरिएंट की करें तो इसका मॉडल नंबर 22120RN86G है। फीचर्स की बात करें तो फोन में 50 मेगापिक्सल के मेन कैमरा के साथ 5000mAh की बैटरी दी जा सकती है। ये भी पढ़ेंः महिला दिवल पर अपनों को गिफ्ट करें सैमसंग के ये 5 बेहतरीन स्मार्टफोन, कीमत भी बजट में

Redmi 12C के संभावित स्पेसिफिकेशन

Redmi 12C की हाल ही में लीक की गई स्पेक शीट से पता चलता है कि डिवाइस 6.71-इंच डिस्प्ले के साथ आएगा। हुड के तहत, डिवाइस को कथित तौर पर एक ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हेलियो G85 प्रोसेसर द्वारा संचालित किया जाएगा, जिसे 4GB रैम और 128GB स्टोरेज तक जोड़ा जा सकता है। डिवाइस में 5,000mAh की बैटरी हो सकती है।

वीवो ने उतारा धाकड़ फोन्स

रडमी के अलावा ब्रांड भी मार्केट में अपने धांसू फोन को लॉन्च कर रही है। इसी में से एक चीनी स्मार्टफोन निर्मता कंपनी वीवो ने भारत में अपने दो नए स्मार्टफोन को लॉन्च किया है। वीवो के इन दोनों लेटेस्ट फोन का नाम Vivo V27 और Vivo V27 Pro है। ये दोनों फोन धांसू फीचर्स से लैस है। दोनों ही हैंडसेट में MediaTek Dimensity प्रोसेसर दिया गया है। हैंडसेट्स में 50 मेगापिक्सल का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.