Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

नए रंग में रंगा Redmi 10 स्मार्टफोन, अब 5 कलर ऑप्शन में उपलब्ध

Redmi 10: सभी स्मार्टफोन कंपनियां होली के अवसर अवसर पर अपने नए फोन को लॉन्च कर रही है। इसके साथ ग्राहकों को ऑफर भी दिया जा रहा है। इसी बीच स्मार्टफोन ब्रांड रेडमी ने अपने धांसू फोन रेडमी 10 को इस होली पर एक नये रंग में पेश किया है। अब रेडमी 10 नया कलर […]

Redmi 10 in New Sunrise Orange Colour
Redmi 10 in New Sunrise Orange Colour

Redmi 10: सभी स्मार्टफोन कंपनियां होली के अवसर अवसर पर अपने नए फोन को लॉन्च कर रही है। इसके साथ ग्राहकों को ऑफर भी दिया जा रहा है। इसी बीच स्मार्टफोन ब्रांड रेडमी ने अपने धांसू फोन रेडमी 10 को इस होली पर एक नये रंग में पेश किया है। अब रेडमी 10 नया कलर सनराइज ऑरेंज भी उपलब्ध है। इस प्रकार ग्राहक इस नए कलर के साथ ही रेडमी 10 स्मार्टफोन को कुल 5 कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं।

नए कलर वेरिएंट की क्या है कीमत?

आपको बता दें कि कंपनी ने इस स्मार्टफोन को भारतीय मार्केट में पिछले साल लॉन्च की थी। रेडमी ने 4जीबी रैम और 64जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले सनराइज ऑरेंज कलर वेरिएंट की कीमत 9,299 रुपये तय की है। यूजर्स इस फोन को Mi स्टोर के अलावा ई कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं। अब चलिए फोन में मिलने वाले फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स के बारे में जान लेते हैं…

ये भी पढ़ेंः महिला दिवल पर अपनों को गिफ्ट करें सैमसंग के ये 5 बेहतरीन स्मार्टफोन, कीमत भी बजट में

ऐसे हैं Redmi 10 के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स

रेडमी के इस स्मार्टफोन में आपको 6.71 इंच का एचडी+ डिस्प्ले देखने को मिलेगा। यह डिस्प्ले 60Hz का रिफ्रेश रेट और 400 निट्स के पीक ब्राइटनेस लेवल के साथ आता है। डिस्प्ले कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 प्रोटेक्शन से लैस है। फोन में 4जीबी रैम और 64जीबी के इंटरनल स्टोरेज दिया गया है। प्रोसेसर के तौर पर इसमें आपको स्नैपड्रैगन 680 चिपसेट देखने को मिलेगा।

ये भी पढ़ेंः Poco X5 भारत में लॉन्च के लिए तैयार, जानें भारत में क्या होगी कीमत?

सिक्योरिटी के लिहाज से इस स्मार्टफोन में रियर-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। वहीं, कनेक्टिविटी के लिए इसमें WiFi 802.11 a/b/g/n/ac, ब्लूटूथ 5.0, जीपीएस, ग्लोनास, ड्यूल सिम, 4G और 3.5mm हेडफोन जैक जैसे ऑप्शन दिए गए हैं। हैंडसेट एंड्रॉयड 12 पर बेस्ड MIUI 13 पर रन करता है।

Redmi 10: कैमरा और बैटरी

अब कैमरे की बात करें तो कंपनी ने इस स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के लिए एलईडी फ्लैश के साथ रियर में दो कैमरा दी है। जिसमें 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ एक 2 मेगापिक्सल का पोर्ट्रेट सेंसर शामिल है। वहीं, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के इस फोन के फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा देखने को मिलेगा। फोन को पावर देने के लिए इसमें 6000mAh की बैटरी दी गई है। यह बैटरी 18 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

First published on: Mar 08, 2023 03:04 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.