Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Realme Srk Brand Ambassador: रियलमी ने सुपरस्टार शाहरुख खान को अपना ब्रांड एंबेसडर बनाया

Realme Srk Brand Ambassador: रियलमी ने आज (25 मई 2023) आधिकारिक तौर पर घोषणा करते हुए बताया है कि उसने भारतीय सुपरस्टार शाहरुख खान को अपना नया ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किया है। कंपनी भारत में Realme 11 Pro सीरीज लॉन्च से ठीक पहले लोकप्रिय अभिनेता को अपना ब्रांड एंबेसडर बनाया है। Realme 11 प्रो सीरीज […]

Realme Srk brand ambassador

Realme Srk Brand Ambassador: रियलमी ने आज (25 मई 2023) आधिकारिक तौर पर घोषणा करते हुए बताया है कि उसने भारतीय सुपरस्टार शाहरुख खान को अपना नया ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किया है। कंपनी भारत में Realme 11 Pro सीरीज लॉन्च से ठीक पहले लोकप्रिय अभिनेता को अपना ब्रांड एंबेसडर बनाया है।

Realme 11 प्रो सीरीज

चीनी स्मार्टफोन निर्माता ने अभी हाल ही में चीन के अपने घरेलू बाजार में रीयलमे 11 सीरीज को लॉन्च की थी। अब, कंपनी अगले महीने भारतीय बाजार में प्रो मॉडल को पेश करने की तैयारी कर रही है। नए ब्रांड एंबेसडर के साथ, अब भारतीय बाजार में आने वाले रियलमी 11 प्रो और 11 प्रो प्लस मॉडल के लिए मार्केटिंग और एड में शाहरुख खान का चेहरा दिखेगा।

ये भी पढ़ेंः चार कैमरे वाले Lava Agni 2 पर फिदा हुए लोग, बिक्री शुरू होने के महज 2 मिनट में हुआ Sold Out

इससे पहले ब्रांड ने साल 2020 में अपनी Realme 6 सीरीज के लिए बॉलीवुड स्टार सलमान खान को ब्रांड एंबेसडर बनाया था। इसी तरह, इसने 2021 में भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल को अपना ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किया था। अब, कंपनी ने इस पद के लिए शाहरुख खान के नाम की घोषणा की है।

Realme Srk Brand Ambassador

रियलमी इंडिया ने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से घोषणा करते हुए लिखा, ”रील से रियल तक, @iamsrk हमारे डेयर टू लीप पायनियर के रूप में #TheNextLeap लेने के लिए तैयार है! हैलो नए ब्रांड एंबेसडर। #realmeXsrk #SRKDaresToLeap”

First published on: May 25, 2023 03:16 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.