TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

33W फास्ट चार्जिंग, 5,000mAh बैटरी वाली Realme Narzo N55 की बिक्री शुरू, जानें कीमत, ऑफर और स्पेक्स

Realme Narzo N55 Sale Starts: चाइनीज स्मार्टफोन ब्रांड रियलमी ने भारत में पिछले हफ्ते अपने नए फोन नार्जो N55 को लॉन्च किया था। अब यह स्मार्टफोन आज यानी 18 अप्रैल से बिक्री के लिए उपलब्ध हो गया है। रियलमी का यह स्मार्टफोन दो स्टोरेज वेरिएंट और 5,000mAh की पावरफुल बैटरी के साथ आता है। चलिए […]

Realme Narzo N55 Sale Starts: चाइनीज स्मार्टफोन ब्रांड रियलमी ने भारत में पिछले हफ्ते अपने नए फोन नार्जो N55 को लॉन्च किया था। अब यह स्मार्टफोन आज यानी 18 अप्रैल से बिक्री के लिए उपलब्ध हो गया है। रियलमी का यह स्मार्टफोन दो स्टोरेज वेरिएंट और 5,000mAh की पावरफुल बैटरी के साथ आता है। चलिए इसकी कीमत, स्पेक्स और लॉन्चिंग ऑफर के बारे में जानते हैं...

Realme Narzo N55 Sale Starts In India: कीमत, ऑफर और उपलब्धता

कंपनी ने रियलमी नार्जो एन55 को भारत में दो स्टोरेज वेरिएंट में पेश किया है। इसमें एक 4 जीबी रैम + 64 जीबी स्टोरेज और दूसरा 6 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज ऑप्शन में आता है। इन दोनों की कीमत क्रमशः 10,999 रुपये और 12,999 रुपये रखी गई है। लेकिन लॉन्चिंग ऑफर के तहत फोन पर 1,000 रुपये की तत्काल छूट मिल रही है। हालांकि, इसके लिए ग्राहकों को एचडीएफसी और एसबीआई डेबिट / क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करना होगा। इसके साथ ही कंपनी की साइट पर भी आईसीआईसीआई और एक्सिस डेबिट/क्रेडिट या ईएमआई लेनदेन पर 1,000 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है। ग्राहक अमेजन से भी इस फोन को ईएमआई ऑप्शन के साथ खरीद सकते हैं। ये भी पढ़ेंः 5000mAh बैटरी, डुअल रियर कैमरा से लैस Lava Blaze 2 की पहली सेल आज, जानें कीमत-स्पेक्स रियलमी नार्जो एन55 बिक्री के लिए प्राइम ब्लू और प्राइम ब्लैक जैसे कलर ऑप्शन में अमेजन और कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध है। अब चलिए इसके स्पेसिफिकेशन पर एक नजर डालते हैं।

ऐसे हैं Realme Narzo N55 के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

रियलमी के इस नए फोन में 6.72 इंच का IPS LCD डिस्प्ले देखने को मिलता है। यह डिस्प्ले HD + रिजॉल्यूशन और 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है। Helio G88 चिपसेट से लैस यह डिवाइस 6GB तक LPDDR4x रैम और 128GB तक eMMC 5.1 स्टोरेज के साथ आता है। स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकता है। ये भी पढ़ेंः Vivo T2 5G की भारत में सेल शुरू, जानें कीमत, ऑफर और स्पेक्स फोन को पावर देने के लिए कंपनी की ओर से इसमें 5,000mAh की बैटरी दी गई है। इसके साथ 33W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलता है। साइड-फेसिंग फिंगरप्रिंट स्कैनर से लैस यह स्मार्टफोन Realme UI 4.0-आधारित Android 13 OS के साथ प्री-लोडेड आता है।

कैमरा

कैमरे की बात करें तो फोटोग्राफी के लिए इस रियलमी फोन के रियर में दो कैमरे दिए गए हैं। जिसमें 64 मेगापिक्सल के मेन कैमरा के साथ एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर शामिल है। वहीं, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का फ्रंट-फेसिंग कैमरा है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.