TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

5,000mAh बैटरी, 64MP कैमरा के साथ Realme Narzo N55 भारत में लॉन्च, सेल इस दिन से होगी शुरू

Realme Narzo N55 Launch In India: धांसू फीचर्स के साथ रियलमी के नए स्मार्टफोन Narzo N55 की भारतीय बाजार में एंट्री हो गई है। कंपनी ने इसे एक बजट स्मार्टफोन के तौर पर मार्केट में पेश किया है और इसकी कीमत बेहद कम रखी है। यहां हम आपको इस बजट स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स, कीमत और […]

Realme Narzo N55 Launch In India: धांसू फीचर्स के साथ रियलमी के नए स्मार्टफोन Narzo N55 की भारतीय बाजार में एंट्री हो गई है। कंपनी ने इसे एक बजट स्मार्टफोन के तौर पर मार्केट में पेश किया है और इसकी कीमत बेहद कम रखी है। यहां हम आपको इस बजट स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स, कीमत और सेल शुरू होने संबंधित सभी जानकारियां देंगे।

Realme Narzo N55 की कीमत और ऑफर

कंपनी ने रियलमी नार्जो एन55 को भारत में दो स्टोरेज वेरिएंट में पेश किया है। इसमें 4GB + 64GB और 6GB + 128GB वैरिएंट शामिल है। इन दोनों मॉडल की कीमत क्रमशः 10,999 और 12,999 रुपये रखी गई है। लेकिन, रियलमी अपने इंट्रोडक्टरी ऑफर के तहत 500 रुपये की छूट भी दे रहा है, जबकि 6 जीबी मॉडल पर 1,000 रुपये की छूट मिलेगी। इसकी सेल 18 अप्रैल से शुरू होगी। ग्राहक इस फोन को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और अमेजन से खरीद सकेंगे। ये भी पढ़ेंः Offer: OnePlus 9 5G स्मार्टफोन की कीमत हुई कम, साथ में बंपर ऑफर, जल्द खरीदें

Realme Narzo N55 के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

सबसे पहले इसके कैमरे की बात करें तो फोन में डुअल रियर कैमरा मिलता है। इसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा के साथ एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर शामिल है। सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन में 5,000mAh बड़ी बैटरी प्रदान करती है। जो 33W SuperVOOC फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है। साथ ही चार्जिंग और डेटा ट्रांसफर के लिए यूएसबी टाइप सी पोर्ट का सपोर्ट मिलता है। ये भी पढ़ेंः Probuds N31 Neckband की बिक्री शुरू, कीमत 1 हजार से भी कम, ऑफर में और सस्ता, जल्द खरीदें Narzo N55 में 6.72 इंच का IPS LCD पैनल है जो फुल HD+ रेजोल्यूशन और 90Hz रिफ्रेश रेट ऑफर करता है। हुड के तहत, स्मार्टफोन MediaTek Helio G88 SoC से लैस है जिसे 6GB तक LPDDR4X रैम और 128GB तक UFS 2.2 इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। डिवाइस एंड्रॉयड 13 ओएस पर आधारित रियलमी यूआई पर काम करता है। सिक्योरिटी के लिहाज से फोन में साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.