TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Realme C53 मॉडल नंबर RMX3760 के साथ SIRIM सर्टिफिकेशन पर स्पॉट, जल्द हो सकता है लॉन्च

Realme C53: रियलमी ने हाल ही में अपनी C सीरीज में Realme C55 स्मार्टफोन को लॉन्च किया है। अब, कंपनी इस सीरीज में एक और नया फोन पेश करने वाला है, जिसका नाम Realme C53 होगा। इस स्मार्टफोन को सर्टिफिकेशन साइट पर स्पॉट किया रहा है। Realme C53: SIRIM सर्टिफिकेशन पर लिस्ट हाल में इसे […]

Realme C53: रियलमी ने हाल ही में अपनी C सीरीज में Realme C55 स्मार्टफोन को लॉन्च किया है। अब, कंपनी इस सीरीज में एक और नया फोन पेश करने वाला है, जिसका नाम Realme C53 होगा। इस स्मार्टफोन को सर्टिफिकेशन साइट पर स्पॉट किया रहा है।

Realme C53: SIRIM सर्टिफिकेशन पर लिस्ट

हाल में इसे NBTC सर्टिफिकेशन डेटाबेस पर देखा गया था। अब कुछ दिन बाद ही रियलमी सी 53 को SIRIM सर्टिफिकेशन डेटाबेस पर देखा गया है। जहां इसका मॉडल नंबर RMX3760 बताया गया है। ऐसे में अब लग रहा है कि यह स्मार्टफोन जल्द ही मार्केट में दस्तक दे सकता है। हालांकि, लिस्टिंग से इसके स्पेसिफिकेशन का पता नहीं चलता है। ये भी पढ़ेंः Motorola ने चुपके से बाजार में लॉन्च किए दो नए धांसू फोन, कीमत बजट में

Realme Narzo N53 भी होगा लॉन्च

खबरों के मुताबिक, कंपनी रियलमी सी 53 के साथ-साथ Narzo N53 मॉडल पर भी काम कर रहा है, जिसे इस महीने मई के अंत तक पेश किए जाने की संभावना है। यह डिवाइस एक 4जी एलटीई मॉडल है जिसके स्टोरेज कॉन्फिगरेशन और कलर ऑप्शन सामने आए थे। रिपोर्ट के मुताबिक, Narzo N53 ली को 4GB + 64GB और 6GB + 128GB स्टोरेज कॉन्फिगरेशन में लॉन्च किया जा सकता है और यह फेदर ब्लैक और फेदर गोल्ड कलर ऑप्शन में उपलब्ध होग।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.