Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Realme C53 के स्पेसिफिकेशन्स की हुई पुष्टि, जल्द दे सकता है दस्तक

Realme C53 Launch: रियलमी अपने नए स्मार्टफोन सी 53 को लॉन्च करने की तैयारी में है। डिवाइस को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर भी अपलोड कर दिया गया है। ऐसे में संभावना है कि फोन जल्द ही मार्केट में दस्तक दे सकता है। आइये इस अपकमिंग स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स पर एक नजर डालते हैं… Realme […]

Realme C53

Realme C53 Launch: रियलमी अपने नए स्मार्टफोन सी 53 को लॉन्च करने की तैयारी में है। डिवाइस को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर भी अपलोड कर दिया गया है। ऐसे में संभावना है कि फोन जल्द ही मार्केट में दस्तक दे सकता है। आइये इस अपकमिंग स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स पर एक नजर डालते हैं…

Realme C53 के स्पेसिफिकेशन्स

रियलमी के इस स्मार्टफोन में 6.74 इंच का आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले दिया गया है। यह डिस्प्ले एचडी+ रेजोल्यूशन, 90 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट, 180 हर्ट्ज टच सैंपलिंग रेट और 560 निट्स की पीक ब्राइटनेस ऑफर करता है।

हुड के तहत, रियलमी सी 53 यूनिसोक टी612 ऑक्टा-कोर चिप से लैस है, जो माली-जी 57 जीपीयू के साथ 1.82गीगाहर्ट्ज की पीक फ्रीक्वेंसी पर चलेगा। डिवाइस 6GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ आएगा। इसके स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 2TB तक बढ़ाया जा सकेगा।

कैमरे की बात करें तो इस फोन में रियर पर डुअल-कैमरा सेटअप है। जिसमें 50 मेगापिक्सल के मेन कैमरा और एक 2 मेगापिक्सल का पोर्टेट कैमरा शामिल होगा। वहीं, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8MP का फ्रंट कैमरा मिलेगा।

ये भी पढ़ेंः लॉन्च से पहले Motorola Razr 40 Ultra के स्पेसिफिकेशन का खुलासा, 1 जून को देगा दस्तक

इसके अतिरिक्त, डिवाइस Android 13 पर आधारित Realme UI T वर्जन के साथ पहले से इंस्टॉल आएगा। जहां तक बैटरी की बात है तो यह 5000mAh की बैटरी से लैस होगा जो 33W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा। सिक्योरिटी के लिहाज से फोन में साइड फिंगरप्रिंट स्कैनर मिलेगा।

डिजाइन के मामले में, रियलमी सी 53 अपने स्लिम प्रोफाइल से प्रभावित करता है, जिसकी मोटाई महज 7.49mm है। यह दो कलर ऑप्शन्स- गोल्ड और ब्लैक में उपलब्ध होगा। कनेक्टिविटी फीचर्स के तौर पर इसमें 3.5mm हेडफोन जैक, यूएसबी टाइप-सी ब्लूटूथ 5.0 और वाई-फाई (2.4GHz, 5GHz) जैसे जैसे ऑप्शन दिए जाएंगे।

First published on: May 31, 2023 05:09 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.