TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

Realme Buds Air 5 Pro ईयरबड्स 10 जुलाई को होंगे लॉन्च! मिलेगी 40 घंटे की बैटरी लाइफ

Realme Buds Air 5 Pro Earbuds: रियलमी 11 प्रो सीरीज के स्मार्टफोन को लॉन्च के साथ ब्रांड ने देश के लिए रियलमी बड्स एयर 5 प्रो को भी टीज किया है। हालांकि, कंपनी ने लॉन्च की तारीख की पुष्टि नहीं की है। डिवाइस को भारतीय मानक ब्यूरो (BIS) को भी मंजूरी मिल गई है। अब, […]

Realme Buds Air 5 Pro Earbuds: रियलमी 11 प्रो सीरीज के स्मार्टफोन को लॉन्च के साथ ब्रांड ने देश के लिए रियलमी बड्स एयर 5 प्रो को भी टीज किया है। हालांकि, कंपनी ने लॉन्च की तारीख की पुष्टि नहीं की है। डिवाइस को भारतीय मानक ब्यूरो (BIS) को भी मंजूरी मिल गई है। अब, रियलमी ने अपने इस अपकमिंग ईयरबड्स को ग्लोबल लॉन्च के लिए टीज किया है। नवीनतम टीजर के अनुसार, ब्रांड वैश्विक बाजार में इस बड्स को किफायती कीमत पर लॉन्च करेगा। हालांकि पोस्ट में 10 जून को लॉन्च की तारीख का उल्लेख किया गया है, यह सबसे अधिक संभावना है कि यह एक टाइपो है, और इसके बजाय, 10 जुलाई को ईयरबड्स की शुरुआत होने की संभावना है।

Realme Buds Air 5 Pro के स्पेसिफिकेशन्स

बड्स एयर 5 प्रो में सेकेंडरी 6mm ड्राइवर के साथ 11mm डायनेमिक ड्राइवर है। 50 dB तक की एक्टिव नॉइस कैंसिलेशन कैपेबिलिटी के साथ ये बेहतरीन लिस्निंग अनुभव प्रदान करते हैं। क्रिस्टल-क्लियर फोन कॉल के लिए, ईयरबड्स ट्रिपल बिल्ट-इन माइक्रोफोन से लैस हैं जो बैकग्राउंड नॉइस को कम करने के लिए एआई तकनीक का उपयोग करते हैं। इसके अतिरिक्त, ये ईयरबड स्थानिक ध्वनि प्रभाव (Spatial sound effects) और एलडीएसी कोडेक (LDAC codec) को सपोर्ट करते हैं, जो ऑडियो गुणवत्ता को और बढ़ाते हैं और एक मनोरम ऑडियो एनवायरमेंट बनाते हैं। यह भी पढ़ेंः Nokia G42 5G और Nokia G310 5G स्मार्टफोन ब्लूटूथ SIG पर लिस्ट, स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा इसके अलावा, TWS ईयरफोन IPX5-रेटेड वाटर-रेसिस्टेंट हैं, जो पानी की छींटों और पसीने से बचाता है। इनमें ब्लूटूथ 5.3 कनेक्टिविटी भी है, जो मोबाइल फोन या अन्य डिवाइस से कनेक्ट करता है। बैटरी बैकअप की बात करें तो चार्जिंग केस में 460mAh की बैटरी द्वारा संचालित और 60mAh सेल द्वारा समर्थित प्रत्येक ईयरबड के साथ, ये इयरफोन 40 घंटे की बैटरी लाइफ प्रदान करते हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.