TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Realme 11 Pro Series भारत में जून में होगी लॉन्च, जानें स्पेसिफिकेशन्स

Realme 11 Pro Series Launch Date In India: रियलमी ने इस महीने की शुरुआत में Realme ने Realme 11, Realme 11 Pro और Realme 11 Pro+ स्मार्टफोन की घोषणा करने के लिए चीन में एक लॉन्च इवेंट आयोजित किया था। हालिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि ये सभी मॉडल भारत समेत अन्य बाजारों […]

Realme 11 Pro Series Launch Date In India: रियलमी ने इस महीने की शुरुआत में Realme ने Realme 11, Realme 11 Pro और Realme 11 Pro+ स्मार्टफोन की घोषणा करने के लिए चीन में एक लॉन्च इवेंट आयोजित किया था। हालिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि ये सभी मॉडल भारत समेत अन्य बाजारों में भी लॉन्च होंगे। अब, कंपनी ने आधिकारिक तौर पर Realme 11 Pro सीरीज के भारत में लॉन्च डेट की पुष्टि की है।

Realme 11 Pro Series भारत में कब होगा लॉन्च?

रियलमी इंडिया अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक टीजर जारी किया है। टीजर से Realme 11 Pro सीरीज के भारत में जून में लॉन्च होने का खुलासा किया गया है।

Realme 11 Pro और Realme 11 Pro+ के स्पेसिफिकेशन

इन दोनों फोन में कर्व्ड एज के साथ 6.74-इंच का OLED पैनल देखने को मिलेगा। स्क्रीन FHD + रिजॉल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट प्रदान करता है। दोनों फोन Realme UI 4.0-आधारित Android 13 OS पर चलेंगे। रियलमी 11 प्रो सीरीज डाइमेंशन 7050 द्वारा संचालित होंगी और इसमें 5,000mAh की बैटरी होगी। Realme 11 Pro और 11 Pro+ क्रमशः 67W और 100W चार्जिंग को सपोर्ट करेंगे। ये भी पढ़ेंः Motorola Razr 40 Ultra दुनियाभर में 1 जून को होगा लॉन्च, मिलेगा 12GB रैम! कैमरे के मोर्चे पर रियलमी 11 प्रो में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट-फेसिंग कैमरा है। जबकि, फोटोग्राफी के लिए इसके बैक पैनल में OIS-इनेबल्ड 100 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा है। दूसरी ओर, Pro+ मॉडल में फोटोग्राफी के लिए रियर में OIS सपोर्ट वाला 200 मेगापिक्सल का मेन कैमरा, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड लेंस और एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा है। इसमें सेल्फी के लिए लिए 32 मेगापिक्सल का सेल्फी स्नैपर है।

कलर ऑप्शन

दोनों फोन एस्ट्रल ब्लैक, ओएसिस ग्रीन और सनराइज बेज जैसे तीन कलर ऑप्शन में दस्तक देंगे। फिलहाल कंपनी ने इनकी कीमतों के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है। दोनों फोन को कई स्टोरेज वेरिएंट में आने की उम्मीद है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.