TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Realme 11 Pro+ का लाइव इमेज लीक, डिजाइन का चला पता, जल्द दे सकता है दस्तक

Realme 11 Pro+: चाइनीज स्मार्टफोन ब्रांड रियलमी अपनी 11 सीरीज को 10 मई को लॉन्च करने वाला है। ऐसे में लॉन्च डेट नजदीक आने की वजह से इसके स्पेसिफिकेशन सामने आते रहे हैं। अब, एक लीक में लाइनअप के टॉप एंड मॉडल, रियलमी 11 प्रो+ की लाइव इमेज सामने आई है। तो आइए एक नजर […]

Realme 11 Pro+: चाइनीज स्मार्टफोन ब्रांड रियलमी अपनी 11 सीरीज को 10 मई को लॉन्च करने वाला है। ऐसे में लॉन्च डेट नजदीक आने की वजह से इसके स्पेसिफिकेशन सामने आते रहे हैं। अब, एक लीक में लाइनअप के टॉप एंड मॉडल, रियलमी 11 प्रो+ की लाइव इमेज सामने आई है। तो आइए एक नजर डालते हैं।

Realme 11 Pro+ का लाइव इमेज लीक

एक टिप्स्टर के मुताबिक, इमेज से पता चलता है कि अपकमिंग स्मार्टफोन (Realme 11 Pro+) में राउंड कॉर्नर होंगे और सामने की तरफ एक सेंटर में पंच होल कटआउट होगा। रियर में एक बड़ा सर्कुलर कैमरा आइलैंड होगा।

Realme 11 Pro+ के संभावित स्पेसिफिकेशन

अब तक सामने आई लीक के मुताबिक, रियलमी 11 सीरीज के टॉप एंड मॉडल में 6.7 इंच का AMOLED डिस्प्ले देखने को मिल सकता है। यह डिस्प्ले फुल एचडी + रिजॉल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है। ये भी पढ़ेंः लॉन्च से पहले Motorola Envision Smart TV के स्पेसिफिकेशन का खुलासा, भारतीय बाजार में जल्द देगा दस्तक कैमरे मोर्चे पर रियलमी के इस आगामी स्मार्टफोन में 200 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा। वहीं, फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा होगा। डिवाइस को पावर देने के लिए 4,500mAh की पावरफुल बैटरी दी जा सकती है, जो 100W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है। प्रोसेसर की बात करें तो यह मीडियाटेक डायमेंसिटी 7000 सीरीज चिपसेट के साथ आ सकता है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.