TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Promate ACME-PD20 Power Bank: भारत में लॉन्च हुआ 10,000mAh बैटरी वाला धांसू पावर बैंक, कीमत 3 हजार

Promate ACME-PD20 Power Bank Launch In India: सफर के दौरान अक्सर मोबाइल फोन की बैटरी खत्म हो जाती है जिससे लोगों को समस्याओं का सामना करना पड़ता है।इसी को ध्यान में रखते हुए Promate ने भारत में नया पावर बैंक लॉन्च किया है। इस पावर बैंक का नाम ACME -PD20 है। यह धांसू फीचर्स और […]

Promate ACME-PD20 Power Bank Launch In India: सफर के दौरान अक्सर मोबाइल फोन की बैटरी खत्म हो जाती है जिससे लोगों को समस्याओं का सामना करना पड़ता है।इसी को ध्यान में रखते हुए Promate ने भारत में नया पावर बैंक लॉन्च किया है। इस पावर बैंक का नाम ACME -PD20 है। यह धांसू फीचर्स और किफायती कीमत के साथ आता है। चलिए इसके स्पेसिफिकेशन्स, फीचर्स और कीमत पर एक नजर डालते हैं

Promate ACME-PD20 के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

यह एक अल्ट्रा-कॉम्पैक्ट पावर बैंक है जो क्रेडिट कार्ड के आकार का है। यह वजन में महज 35 ग्राम है। चार्जिंग एक्सेसरी की मजबूत पकड़ और प्रीमियम बिल्ड क्वालिटी है। इसके साइड में एक बटन और एक एलईडी इंडिकेटर है। कंपनी ने इसमें 10,000mAh की लिथियम-आयन बैटरी दे रही है। प्रोमेट के इस पावर बैंक को ओवरहीटिंग और शॉर्ट सर्किट से बचाने के लिए बिल्ट-इन सेफ्टी सर्किट हैं। यह हाई वोल्टेज, अत्यधिक करंट और तापमान में उतार-चढ़ाव से भी सुरक्षा और बचाव करता है। पावर बैंक USB-A और USB-C पोर्ट के साथ आता है। पहला 18W की गति से पावर देने में सक्षम है जबकि बाद वाला अधिकतम 22.5W की गति से काम करता है। ये भी पढ़ेंः अमेजन के किफायती इको पॉप स्मार्ट स्पीकर भारत में लॉन्च, कीमत 5 हजार से कम सबसे खास बात ये है कि यह एक साथ दो डिवाइस को चार्ज करने में सक्षम है। PD चार्जिंग इनपुट 20W पॉवर डिलीवरी को सपोर्ट करता है जिसका उपयोग 3 घंटे में पावर बैंक को टॉप अप करने के लिए किया जा सकता है।

भारत में क्या है कीमत?

कीमत की बात करें तो Promate ने अपने ACME-PD20 पावर बैंक की कीमत भारत में 3,199 रुपये रखी है। यह ब्लू और ब्लैक कलर ऑप्शन में आता है। ब्रांड पावरबैंक के साथ 2 साल की वारंटी देता है। ग्राहक इस पावरफुल पावर बैंक को अमेजन और ऑफलाइन स्टोर्स से खरीद सकते हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.