TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

लॉन्च से पहले Poco F5 Pro की प्रोमो इमेज लीक, कलर ऑप्शन का खुलासा, इस दिन देगा दस्तक

Poco F5 Pro Promo Image Leaked: पोको अपनी एफ 5 सीरीज को ग्लोबल मार्केट में पेश करने की पूरी तैयारी कर ली है। कंपनी 9 मई को विश्व स्तर पर Poco F5 सीरीज के तहत पोको एफ5 और पोको एफ5 प्रो को लॉन्च करेगी। अब, लॉन्च से पहले F5 प्रो वेरिएंट के लिए प्रमोशनल कंटेंट […]

Poco F5 Pro Promo Image Leaked: पोको अपनी एफ 5 सीरीज को ग्लोबल मार्केट में पेश करने की पूरी तैयारी कर ली है। कंपनी 9 मई को विश्व स्तर पर Poco F5 सीरीज के तहत पोको एफ5 और पोको एफ5 प्रो को लॉन्च करेगी। अब, लॉन्च से पहले F5 प्रो वेरिएंट के लिए प्रमोशनल कंटेंट इंटरनेट पर सामने आया है।

Poco F5 Pro की प्रोमो इमेज लीक

जाने-माने टिप्सटर SnoopyTech ने पोको एफ 5 प्रो की प्रोमो इमेज लीक की है। इस लीक से अपकमिंग स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन सहित डिजाइन का पता चलता है। सामने आए स्पेसिफिकेशन से लगता है कि यह Redmi K60 का रीब्रांडेड वर्जन है, जिसे पिछले साल दिसंबर में चीन में लॉन्च किया गया था। डिवाइस को ब्लैक और व्हाइट कलर ऑप्शन में दस्तक दिए जाने की संभावना है। साथ ही यह स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 द्वारा संचालित होगा। चलिए विस्तार से इसके संभावित स्पेसिफिकेशन के बारे में जानते हैं। ये भी पढ़ेंः लॉन्च से पहले OPPO A98 5G के फुल स्पेसिफिकेशन लीक, जल्द हो सकता है लॉन्च

Poco F5 Pro के स्पेसिफिकेशन

हाल के लीक से पता चला है कि इस अपकमिंग स्मार्टफोन में 6.67 इंच का AMOLED डिस्प्ले दि जा सकता है, जो 3200 x 1440 पिक्सल के QHD+ रेजोल्यूशन को स्पोर्ट करेगा और इसकी रिफ्रेश रेट 120Hz होगा। इसके अलावा डिस्प्ले कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन और अंडर-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ आएगा। हुड के तहत, पोको एफ5 प्रो स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 चिपसेट द्वारा संचालित होगा, जो 12GB LPDDR5 रैम और 256GB का UFS 3.1 स्टोरेज से जुड़ा होगा। बैटरी को लेकर खबर है कि पोको के इस फोन में 5,160mAh की पावरफुल बैटरी दी जा सकती है और यह बैटरी 67W वायर्ड चार्जिंग और 30W वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करेगा। ये भी पढ़ेंः Oppo F23 Pro 5G के साथ वैनिला Oppo F23 5G भी होगा लॉन्च! स्पेसिफिकेशन्स लीक कैमरे के मोर्चे पर पोको F5 प्रो में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलने की संभावना है। जिसमें OIS के साथ 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड सेंसर और 2 मेगापिक्सल का सेंसर शामिल हो सकता है। रात में साफ-सूथरी फोटो खिंचने के लिए इसमें एक फ्लैश लाइट भी होगा। कनेक्टिविटी के लिए पोको एफ 5 प्रो में डुअल सिम, 5G, वाईफाई 802.11ax, ब्लूटूथ 5.3, NFC, GPS और USB-C पोर्ट जैसे ऑप्शन शामिल होंगे। इसके साथ ही फोन कई अन्य धांसू फीचर्स से लैस होगा।  

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.