TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

108MP कैमरा वाले इस धाकड़ 5G फोन पर बंपर छूट, बैंक ऑफर भी उपलब्ध, जल्द खरीदें

OPPO Reno8T 5G: अगर आपका बजट 30 हजार रुपये है और एक धासू फीचर्स वाला 5G स्मार्टफोन की तलाश कर रहे हैं, तो आपके लिए ओप्पो रेनो8T 5G एक बेहतर ऑप्शन हो सकता है। 39 हजार रुपये एमआरपी के साथ आने वाले इस स्मार्टफोन को शॉपिंग प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर भारी डिस्काउंट के साथ बेचा जा […]

OPPO Reno8T 5G: अगर आपका बजट 30 हजार रुपये है और एक धासू फीचर्स वाला 5G स्मार्टफोन की तलाश कर रहे हैं, तो आपके लिए ओप्पो रेनो8T 5G एक बेहतर ऑप्शन हो सकता है। 39 हजार रुपये एमआरपी के साथ आने वाले इस स्मार्टफोन को शॉपिंग प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर भारी डिस्काउंट के साथ बेचा जा रहा है। डिस्काउंट इतना कि आप इसे 30 हजार रुपये से भी कम में खरीद सकते हैं। चलिए बताते हैं कैसे...

OPPO Reno8T 5G: कीमत और ऑफर

दरअसल, फ्लिपकार्ट पर इस समय इलेक्ट्रॉनिक्स सेल चल रही है। इस सेल में ओप्पो के इस फोन को 23 फीसदी की भारी डिस्काउंट के बाद 29,993 रुपए में लिस्ट किया गया है। जबकि, इसकी असली कीमत 38,999 रुपए है। इतना ही नहीं फोन को चुनिंदा बैंक कार्ड्स से पेमेंट करने पर और भी सस्ते में खरीदा जा सकता है। ये भी पढ़ेंः 108MP कैमरा के साथ भारत में तहलका मचाने आ रहा OnePlus का धाकड़ 5G फोन, कीमत होगी 20,000 से कम SBI Credit Card से EMI Transaction करने पर आपको 10 फीसदी Instant Discount मिल सकता है। साथ ही Flipkart Axis Bank Card से पेमेंट करने पर आपको 5 पर्सेंट Cashback भी मिल सकता है। कंपनी की ओर से फोन की 1 साल की वारंटी दी जा रही है। जबकि Accessories की अलग से 6 महीने की वारंटी मिल रही है। अब चलिए इसके स्पेसिफिकेशन्स पर नजर डालते हैं।

ऐसे हैं OPPO Reno8T 5G के स्पेसिफिकेशन्स

स्पेसिफिकेशन्स की बात की जाए तो ओप्पो के इस फोन में 6.7 Inch का फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है। फोन Qualcomm Snapdragon 695 Processor से लैस है। साथ ही इसमें फोटोग्राफी के लिए बेहतरीन कैमरा सेटअप मिलता है। इसमें तीन रियर कैमरे दिए गए हैं। जिसमें 108MP का प्राइमरी कैमरा मिलता है। वहीं, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 32MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। कंपनी की ओर से हैंडसेट को पावर देने के लिए 4800 mAh की बैटरी दी गई है। कुल मिलाकर 30 हजार रुपये के प्राइस रेंज में यह एक बेहतर स्मार्टफोन हो सकता है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.