TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

DSLR भी फेल! 100MP कैमरा के साथ जल्द लॉन्च होगा Oppo Reno 8T, जानें संभावित कीमत

Oppo Reno 8T: दुनियाभर में बढ़ते स्मार्टफोन की मांग को देखते हुए सभी मोबाइल कंपनियां अपने नए-नए फोन्स लॉन्च कर रहे हैं। जिसका मकसद फोन की बिक्री को बढ़ाकर अधिक-अधिक से मुनाफा कमाना है। बाजार में आज के समय में एक से बढ़कर एक और सभी कीमत में स्मार्टफोन्स उपलब्ध है। इसी कड़ी में दिग्गज […]

Oppo Reno 8T
Oppo Reno 8T: दुनियाभर में बढ़ते स्मार्टफोन की मांग को देखते हुए सभी मोबाइल कंपनियां अपने नए-नए फोन्स लॉन्च कर रहे हैं। जिसका मकसद फोन की बिक्री को बढ़ाकर अधिक-अधिक से मुनाफा कमाना है। बाजार में आज के समय में एक से बढ़कर एक और सभी कीमत में स्मार्टफोन्स उपलब्ध है। इसी कड़ी में दिग्गज टेक कंपनी ओप्पो कथित तौर पर अपनी Oppo Reno 8 सीरीज में एक नए स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है। जिसका नाम Oppo Reno 8T है। लेकिन, लॉन्च से पहले ही इस धांसू स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स लीक हो गए हैं। हाल ही में एक टिप्सटर ने एक लीक में Oppo Reno 8T के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा किया है। इस स्मार्टफोन में 6.43 इंच की AMOLED डिस्प्ले है, जिसका फुल HD+ रेजोल्यूशन, 90Hz रिफ्रेश रेट है। साथ में एक अंडर डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है। चलिए विस्तार से जानते हैं इसमें मिलने वाले संभावित फीचर्स के बारे में...

Oppo Reno 8T के संभावित स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

फेमस टिपस्टर स्नूपीटेक ने इस हफ्ते की शुरुआत में ओप्पो रेनो 8T के मुख्य स्पेसिफिकेशन्स की जानकारी देत हुए शीट शेयर की है। लीक के मुताबिक, Reno 8T में 6.43 इंच की AMOLED डिस्प्ले मिल सकता है, जो FHD + रेजॉल्यूशन और 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है। सिक्योरिटी के लिहाज से इस फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट रीडर मिलेगा। ये भी पढ़ें: 50MP कैमरा के साथ कहर मचाने आया वीवो का नया 5जी स्मार्टफोन, जानें कीमत ओप्पो के इस स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा। जिसमें 100MP के प्राइमरी कैमरे के साथ 2MP का माइक्रो कैमरा और 2MP का ब्लैक-एंड-व्हाइट मोनो लेंस शामिल है। वहीं, सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए इस स्मार्टफोन में 32MP का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है। बैटरी की बात करें तो फोन को पावर देने के लिए सुपरवूक 33W चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000 mah की बैटरी मिलेगी। कथित तौर पर हैंडसेट Android 13 पर बेस्ड ColorOS 13 पर रन करेगा।

Oppo Reno 8T की संभावित कीमत और लॉन्चिंग डेट

इससे पहले टिप्सटर मुकुल शर्मा ने Oppo Reno 8T की कीमत और लॉन्चिंग डेट का खुलासा किया था। टिपस्टर के अनुसार, स्मार्टफोन की अनुमानित कीमत लगभग 32 हजार रुपये होने की संभावना है। यह भारत में जल्द ही दस्तक दे सकता है। ये भी पढ़ें: 4 कैमरा 5,000mAh बैटरी वाला Motorola 5G Phone मात्र 1399 रुपये में, जल्द खरीदें फोन 8GB रैम और 256GB स्टोरेज क्षमता के साथ लॉन्च हो सकता है। प्रोसेसर के तौर पर यह Snapdragon 695 SoC से लैस होगा। फोन का डिजाइन भी शानदार होने वाला है। अब देखना यह होगा कि कंपनी अपने इस नए स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में कब तक लॉन्च करती है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.