TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Oppo Reno 8T 5G तीन कलर ऑप्शन में लॉन्च होगा! जानें स्पेसिफिकेशन्स और लॉन्चिंग डेट

Oppo Reno 8T 5G: दिग्गज स्मार्टफोन कंपनी ओप्पो बाजार में तहलका मचाने को तैयार है। कंपनी अपना नया फोन ओप्पो रेनो 8T 5G को लॉन्च करने वाला है। लेकिन लॉन्च से पहले ही इस धांसू स्मार्टफोन के डिजाइन और स्पेसिफिकेन्स सामने आया है। कंपनी ने आगामी स्मार्टफोन का टीजर जारी किया है। जिसमें उसके स्पेसिफिकेशन्स […]

Oppo Reno 8T 5G
Oppo Reno 8T 5G: दिग्गज स्मार्टफोन कंपनी ओप्पो बाजार में तहलका मचाने को तैयार है। कंपनी अपना नया फोन ओप्पो रेनो 8T 5G को लॉन्च करने वाला है। लेकिन लॉन्च से पहले ही इस धांसू स्मार्टफोन के डिजाइन और स्पेसिफिकेन्स सामने आया है। कंपनी ने आगामी स्मार्टफोन का टीजर जारी किया है। जिसमें उसके स्पेसिफिकेशन्स का पता चलता है। ओप्पो के इस धांसू स्मार्टफोन को पहले ही अगल-अलग सर्टिफेकेशन साइट्स पर देखा गया है। चीनी कंपनी ने 2023 नवंबर में अपनी रेनो 9 सीरीज को लॉन्च किया था। इसके बाद से ही ओप्पो रेनो 8 सीरीज की खबरें सामने आने शुरू हो गए थे। अब आखिरकार कंपनी अपने इस सीरीज को लॉन्च करने की पूरी तैयारी कर ली है। ये भी पढ़ें: ओप्पो के 4 सस्ते और अच्छे 5जी स्मार्टफोन्स, देखें पूरा लिस्ट तीन कलर ऑप्शन में दस्तक दे सकीत है Oppo Reno 8T 5G GSMArena द्वारा स्पॉट किए गए आगामी ओप्पो Reno 8T के लैंडिंग पेज पर स्मार्टफोन को मिडनाइट ब्लैक और सनसेट ऑरेंज कलर ऑप्शन में दिखाया गया है। ग्लो डिजाइन का रेनो 8T 5G मिडनाइट ब्लैक वेरिएंट के साथ आएगा और इसमें सनसेट ऑरेंज में लेदर फिनिश दी मिलेगी।

ओप्पो रेनो 8T 5जी के संभावित स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

इससे पहले भी इस स्मार्टफोन को कई सर्टिफिकेशन साइट्स पर देखा जा चुका है। फोन IMDA डेटाबेस, भारतीय मानक ब्यूरो (BIS),थाईलैंड के TKDN प्रमाणन और यूरोप के EEC साइटों पर भी पाया गया। इन लिस्टिंग से पता चला है कि कंपनी ओप्पो रेनो को 5जी, एलटीई, वाईफाई, ब्लूटूथ, एनएफसी और जीपीएस कनेक्टिविटी के साथ पेश कर सकती है। कैमरे की बात की जाए तो इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा। जिसमें 100MP के प्राइमरी कैमरे के साथ 2MP का माइक्रो कैमरा और 2MP का ब्लैक-एंड-व्हाइट मोनो लेंस मिलेगा। वहीं, सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए इसमें 32MP का फ्रंट कैमरा मिल सकता है। फोन को पावर देने के लिए में 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mah की बैटरी दी जा सकती है। ये भी पढ़ें: तहलका मचाने आ रहा इंफिनिक्स का नया स्मार्टफोन, जानें क्या है खासियत

ओप्पो रेनो 8T 5जी कब होगा लॉन्च?

लॉन्चिंग की बात की जाए तो कंपनी अपने इस धांसू स्मार्टफोन को 8 फरवरी 2023 को लॉन्च (Oppo Reno 8T Launch Date in India) कर सकती है। हालांकि, चीनी कंपनी ओप्पो ने अपने इस नए फोन की कीमत का खुलासा नहीं किया है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.