Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

Oppo के मुड़ने वाले फोन को खरीदने के लिए दौड़ पड़े लोग, सारे यूनिट्स बिके

Oppo Find N2 Flip: ओप्पो ने हाल ही में भारत में अपना फोल्डेबल स्मार्टफोन ओप्पो फाइंड एन2 फ्लिप को लॉन्च किया था। यह धांसू फीचर्स और शानदार लुक के साथ के साथ आता है। यही वजह रही कि लोग इसपर दीवाने हो गए और इसकी जमकर खरीदारी कर रहे हैं। एक रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस […]

Oppo Find N2 Flip

Oppo Find N2 Flip: ओप्पो ने हाल ही में भारत में अपना फोल्डेबल स्मार्टफोन ओप्पो फाइंड एन2 फ्लिप को लॉन्च किया था। यह धांसू फीचर्स और शानदार लुक के साथ के साथ आता है। यही वजह रही कि लोग इसपर दीवाने हो गए और इसकी जमकर खरीदारी कर रहे हैं। एक रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस मुड़ने वाले स्मार्टफोन की सेल शुरू होने एक हफ्ते के अंदर ही इसके सारे यूनिट्स बिक गए और यह आउट ऑफ स्टॉक हो गया है।

ओप्पो के इस फोन की सबसे बड़ी खासियत है कि यह डिवाइस थर्ड-पार्टी TUV रीनलैंड की ओर से 4 लाख बार फोल्ड और अनफोल्ड किए जाने के लिए सर्टिफाइड है। यानी कि इसे 10 साल तक रोज 100 बार से ज्यादा फोल्ड-अनफोल्ड किया जाए, तब भी स्क्रीन पर कोई असर नहीं पड़ता है और डिस्प्ले बिलकुल सुरक्षित रहता है।

ये भी पढ़ेंः 50MP सेल्फी कैमरा के साथ आने वाला Vivo V27 फोन की बिक्री शुरु, 6,000 रुपये की भारी-भरकम छूट

Oppo Find N2 Flip के स्पेसिफिकेशन्स

इस फोल्डेबल फोन में 6.8 इंच का फुल HD+ फोल्डिंग AMOLED डिस्प्ले दिया गया है, जो 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट करता है। साथ ही फोन में 3.26 इंच का HD+ कवर डिस्प्ले भी दिया गया है। फोटोग्राफी के लिए इस फोन के रियर पैनल पर 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा और 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड कैमरा दिया गया है। वहीं, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए पंच-होल में 32MP का फ्रंट कैमरा मौजूद है। कंपनी ने फोन को पावर देने के लिए 4300mAh की बैटरी दी गई है, जो 44W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है।

ये भी पढ़ेंः iQoo Z7 5G के लॉन्च के बाद iQoo Z6 5G की कीमत में भारी कटौती, साथ में बंपर ऑफर

MediaTek Dimensity 9000+ प्रोसेसर से लैस यह स्मार्टफोन 16GB तक रैम और 512GB तक इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। हैंडसेट Android 13 पर आधारित ColorOS 13 पर काम करता है।

Oppo Find N2 Flip की क्या है कीमत?

कीमत पर नजर डालें तो कंपनी ने अपने इस मुड़ने वाले फोन को भारतीय बाजार में 89,999 रुपये की कीमत पर लॉन्च की है। यह कीमत 8GB रैम और 256GB स्टोरेज वेरिएंट के लिए है।

अभी पढ़ें – टेक – ऑटो से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Mar 22, 2023 05:17 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.