Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Oppo Find N2 Flip: चमचमाती लुक के साथ ग्लोबल मार्केट में आज लॉन्च होगा ओप्पो का मुड़ने वाला फोन, जानें कीमत

Oppo Find N2 Flip: चीनी स्मार्टफोन कंपनी ओप्पो अपने नए फोल्डेबल फोन ओप्पो फाइंड एन 2 फ्लिप को आज यानी 16 फरवरी को ग्लोबल मार्केट में लॉन्च करने वाला है। कंपनी इस स्मार्टफोन को एक इवेंट में आज रात 8 बजे लंदन में लॉन्च करेगी। इस लॉन्च इवेंट को ओप्पो के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर […]

Oppo Find N2 Flip, Oppo Find N2 Flip price in india, Oppo Find N2 Flip launched today, Oppo Find N2 Flip Specifications
Oppo Find N2 Flip: ग्लोबल मार्केट में आज लॉन्च होगा ओप्पो का मुड़ने वाला फोन

Oppo Find N2 Flip: चीनी स्मार्टफोन कंपनी ओप्पो अपने नए फोल्डेबल फोन ओप्पो फाइंड एन 2 फ्लिप को आज यानी 16 फरवरी को ग्लोबल मार्केट में लॉन्च करने वाला है। कंपनी इस स्मार्टफोन को एक इवेंट में आज रात 8 बजे लंदन में लॉन्च करेगी। इस लॉन्च इवेंट को ओप्पो के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर देखा जा सकेगा।

Oppo Find N2 Flip Price

ओप्पो का यह मुड़ने वाला फोन 4300mAh की बैटरी से लैस होगा। वहीं, कीमत की बात करें तो संभावना है कि कंपनी ओप्पो फाइंड एन 2 फ्लिप को ग्लोबल मार्केट 98 हजार रुपये की शुरुआती कीमत पर पेश कर सकती है। वहीं, भारत में यह 75 से 85 हजार रुपये के बीच के प्राइस टैग के साथ दस्तक दे सकता है। अब आइये ओप्पो के इस धाकड़ स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स, फीचर्स और कीमत के बारे में जान लेते हैं।

ये भी पढ़े: टेक्नो 16 फरवरी को लॉन्च करेगा धाकड़ स्मार्टफोन

Oppo Find N2 Flip के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स की बात करें तो ओप्पो फाइंड एन2 फ्लिप में 6.8 इंच का फोल्डेबल OLED डिस्प्ले मिलेगी। डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा। साथ ही फोन में एक 3.26 इंच का AMOLED कवर डिस्प्ले भी मिलेगा, जिसका रिफ्रेश रेट 60Hz का है।

ये भी पढ़ें: Moto E13 की पहली सेल पर बंपर ऑफर, 5000mAh बैटरी से लैस इस फोन को Flipkart से जल्द खरीदें

ओप्पो का यह फोन 12GB तक की रैम और 256GB तक के इंटरनल स्टोरेज के साथ आएगा। प्रोसेसर के तौर पर इस फोन में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 9000+ चिपसेट ऑफर कर सकती है। ओप्पो का यह अपकमिंग फोन एंड्रॉयड 13 आउट ऑफ द बॉक्स पर बेस्ड ColorOS 13 पर काम करेगा।

Oppo Find N2 Flip कैमरा और बैटरी

फोटोग्राफी के लिए इस फोन में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल सेंसर शामिल है। फोन के प्राइमरी डिस्प्ले में पंच-होल कटआउट मिलेगा, जिसमें आपको 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा देखने को मिलेगा। फोन को पावर देने के लिए इसमें 4300mAh की बैटरी दी गई है, जो 44 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

अभी पढ़ें – टेक – ऑटो से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Feb 15, 2023 04:29 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.