Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Oppo F23 5G की भारत में बिक्री 18 मई से होगी शुरू! जानें क्या होगी कीमत?

Oppo F23 5G Launch Price In India: चाइनीज स्मार्टफोन ब्रांड ओप्पो भारतीय बाजार में अपने नए फोन Oppo F23 को पेश करने के लिए तैयार है। लेकिन, लॉन्च से पहले डिवाइस की कीमत के साथ-साथ इसकी पहली सेल की तारीख और प्रमुख स्पेसिफिकेशन लीक हो गए हैं। चलिए इस अपकमिंग स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन पर एक […]

Oppo F23 5G Launch Price In India

Oppo F23 5G Launch Price In India: चाइनीज स्मार्टफोन ब्रांड ओप्पो भारतीय बाजार में अपने नए फोन Oppo F23 को पेश करने के लिए तैयार है। लेकिन, लॉन्च से पहले डिवाइस की कीमत के साथ-साथ इसकी पहली सेल की तारीख और प्रमुख स्पेसिफिकेशन लीक हो गए हैं। चलिए इस अपकमिंग स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन पर एक नजर डालते हैं…

Oppo F23 5G की बिक्री इस दिन से होगी शुरू

कंपनी ने पहले ही घोषणा कर दी है कि फोन को 15 मई 2023 को लॉन्च की जाएगी और यह अमेजन के माध्यम से उपलब्ध होगा। हालांकि, टिपस्टर पारस गुगलानी के एक नए लीक से अपकमिंग स्मार्टफोन की बिक्री की तारीख, इसकी कीमत और कुछ लाइव लाइव इमेज का भी पता चला है।

लीक हुए तस्वीरों से इसके डिजाइन का पता चलता है। तस्वीर के मुताबिक, फोन के फ्रंट में सेंटर अलाइंड पंच होल सेल्फी कैमरा है। जबकि, रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप के लिए सर्कुलर मॉड्यूल के साथ पिल शेप्ड कैमरा आइलैंड है।

ये भी पढ़ेंः बाजार में बवाल मचाने आया Nokia का दमदार स्मार्टफोन, कीमत 8 हजार से भी कम

इसके अलावा, लीक हुई लाइव इमेज में एक साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर होने की भी पुष्टि की गई है। इसके साथ ही फोन को दो कलर ऑप्शन गोल्ड और ब्लू में आने की भी पुष्टि होती है। टिपस्टर गुगलानी ने दावा किया है कि डिवाइस की बिक्री 18 मई से शुरू होगी।

क्या होगी कीमत?

कीमत को लेकर टिप्सटर ने दावा किया है कि Oppo F23 5G के कम से कम एक वेरिएंट की कीमत 23,999 रुपये होगी। यह संभवतः अमेजन सहित अन्य जगहों पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा।

मिलेगा 67W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट

इससे पहले आई जानकारी के मुताबिक, F23 में 64 मेगापिक्सल का ट्रिपल कैमरा सेटअप होगा। यह 5,000mAh की पावरफुल बैटरी से लैस होगा और यह 67W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा। साथ ही ये भी कहा गया है कि डिवाइस 120Hz डिस्प्ले, 8GB रैम और 256GB तक की इंटरनल स्टोरेज के साथ आएगा। उम्मीद है कि आने वाले दिनों में इसके अन्य स्पेसिफिकेशन का खुलासा हो सकता है।

First published on: May 11, 2023 03:57 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.