Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

OPPO A1 5G स्मार्टफोन की प्री बुकिंग शुरू, जानें कीमत-फीचर्स

OPPO A1 Launch Price: ओप्पो ने अपनी A सीरीज में एक नया स्मार्टफोन को जोड़ा है। इस लेटेस्ट फोन का नाम OPPO A1 है। यह अब आज यानी 11 अप्रैल से चीन में प्री ऑर्डर के लिए उपलब्ध हो रहा है। डिवाइस को तीन कलर ऑप्शन- सैंडस्टोन ब्लैक, हाओहाई ब्लू और कैबरनेट ऑरेंज में पेश […]

OPPO A1

OPPO A1 Launch Price: ओप्पो ने अपनी A सीरीज में एक नया स्मार्टफोन को जोड़ा है। इस लेटेस्ट फोन का नाम OPPO A1 है। यह अब आज यानी 11 अप्रैल से चीन में प्री ऑर्डर के लिए उपलब्ध हो रहा है। डिवाइस को तीन कलर ऑप्शन- सैंडस्टोन ब्लैक, हाओहाई ब्लू और कैबरनेट ऑरेंज में पेश किया जा रहा है। इनमें ऑरेंज कलर का मॉडल लेदर फिनिश में आता है।

OPPO A1: क्या है कीमत?

कंपनी ने इस फोन को सिंगल वेरिएंट- 12GB रैम और 256GB स्टोरेज में पेश किया है। इसकी कीमत 1,999 (लगभग 290 डॉलर) है। भारतीय रुपये में इसकी प्राइस लगभग 23,823 रुपये होती है। फोन की अब चीन में प्री-ऑर्डर शुरू हो गई है और यह 14 अप्रैल से उपलब्ध होगा।

OPPO A1: स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

स्पेसिफिकेशन्स पर नजर डालें तो ओप्पो के इस स्मार्टफोन में 6.72-इंच का फुल एचडी + एलटीपीएस एलसीडी पैनल है। यह डिस्प्ले 2400 x 1080 पिक्सेल रिजॉल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ आता है। हुड के तहत, डिवाइस क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 प्रोसेसर द्वारा संचालित है, जो माइक्रोएसडी कार्ड सपोर्ट के साथ 12GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज से जुड़ा है।

ये भी पढ़ेंः OnePlus Nord CE 3 Lite 5G की बिक्री आज से होगी शुरू, जानें कीमत-फीचर्स

साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस इस फोन को पावर देने के लिए कंपनी की ओर इस स्मार्टफोन में 5,000mAh की बड़ी बैटरी पैक दी गई है। यह बैटरी 67W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है। फोन आउट ऑफ द बॉक्स कंपनी के अपने ColorOS 13 कस्टम इंटरफेस के साथ एंड्रॉयड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है।

कैमरे की बात की जाए तो इसमें डुअल रियर कैमरा सेटअप मिलता है। इसमें एलईडी फ्लैश के साथ एक 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेंसर और दूसरा 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर है। डिवाइस में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8 मेगापिक्सल का स्नैपर है।

ये भी पढ़ेंः Realme Narzo N55 भारत में कल होगा लॉन्च, जानें क्या होगा खास?

भारत में कब होगा लॉन्च?

संभावना है कि कंपनी A सीरीज में भारत में भी एक नया स्मार्टफोन जल्द लॉन्च करेगा। कहा जा रहा है कि ओप्पो भारतीय बाजार में अपने OPPO A1 Pro को लॉन्च करने की तैयारी में है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह स्मार्टफोन भारत में 17 अप्रैल को लॉन्च हो सकता है। इसकी कीमत 20 हजार रुपये के आसपास हो सकती है।

First published on: Apr 11, 2023 10:18 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.