TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

बंपर ऑफर के साथ OnePlus TV 40Y1S की बिक्री शुरू, जानें कीमत-फीचर्स

OnePlus TV 40Y1S Sale Starts: आप अपने घर एक नया स्मार्ट टीवी लाने की सोच रहे हैं, तो आपके बड़ी खुशबरी है। दिग्गज टेक कंपनियों में शुमार वनप्लस ने हाल ही में भारत में OnePlus TV 40Y1S को लॉन्च किया है। अब यह स्मार्ट टीवी बिक्री के लिए उपलब्ध हो गया है। यहां हम वनप्लस […]

OnePlus TV 40Y1S Sale Starts: आप अपने घर एक नया स्मार्ट टीवी लाने की सोच रहे हैं, तो आपके बड़ी खुशबरी है। दिग्गज टेक कंपनियों में शुमार वनप्लस ने हाल ही में भारत में OnePlus TV 40Y1S को लॉन्च किया है। अब यह स्मार्ट टीवी बिक्री के लिए उपलब्ध हो गया है। यहां हम वनप्लस के इस नए टीवी की कीमत, इसपर मिल रहे ऑफर और इसके खासियतों के बारे में बताएंग।

OnePlus TV 40Y1S की कीमत और ऑफर्स

कंपनी ने OnePlus TV 40Y1S को भारत में 21,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च की है। ग्राहक इसे वनप्लस के आधिकारिक वेबसाइट OnePlus.com और ई कॉमर्स प्लेटफॉर्म Amazon, Flipkart से खरीद सकते हैं। इसके साथ ही यह प्रमुख ऑफलाइन पार्टनर स्टोर पर भी उपलब्ध है। जहां तक ऑफर की बात है तो आईसीआईसीआई बैंक के डेबिट कार्ड, ईएमआई और नेट बैंकिंग का इस्तेमाल करने पर 1500 रुपये तक की तत्काल छूट मिल रही है। इस तरह बैंक ऑफर के बाद इस स्मार्ट टीवी की कीमत 20,499 रुपये हो जाती है।

OnePlus TV 40Y1S: स्पेसिफिकेशन और फीचर्स

स्पेसिपिकेशन्स की बात करें तो वनप्लस टीवी 40 वाई1एस में फुल एचडी 1920 x 1080 पिक्सल रेजोल्यूशन, एचडीआर 10, एचडीआर10+ और एचएलजी फॉर्मेट सपोर्ट के साथ 40 इंच का डिस्प्ले है। स्क्रीन में किनारों के चारों ओर पतले बेजेल्स हैं, केवल नीचे के हिस्से को छोड़कर जिसमें वनप्लस लोगो और मोटे बेजेल्स हैं। गामा इंजन डिस्प्ले क्वालिटी को ऑप्टिमाइज करता है और अल्ट्रा-क्लियर कंटेंट के लिए पिक्चर को ट्यून करता है। ये भी पढ़ेंः 37 हजार रुपये सस्ते में खरीदें Samsung Galaxy S23 5G फोन! ऑफर का जल्द उठाएं लाभ हुड के तहत, स्मार्ट टीवी एक मीडियाटेक MT9216 क्वाड-कोर प्रोसेसर द्वारा संचालित है, जिसे Mali G32 MP2 GPU, 1GB RAM और 8GB इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। टीवी एंड्रॉयड टीवी 11 पर ऑक्सीजनप्ले 2.0 के साथ चलता है। सबसे खास बात यह है कि यूजर्स अपने स्मार्टफोन को OnePlus Connect 2.0 के जरिए टीवी से कनेक्ट कर सकते हैं। कनेक्टिविटी फीचर्स पर नजर डालें तो, टीवी में डुअल-बैंड वाई-फाई, डेटा सेवर, बिल्ट-इन क्रोमकास्ट, मिराकास्ट, दो एचडीएमआई 2.0 पोर्ट, दो यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, आरजे45 कनेक्टर पोर्ट और ब्लूटूथ वी5.0 सपोर्ट जैसे ऑप्शन दिए गए हैं। रिमोट कंट्रोल में नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो और गूगल असिस्टेंट तक त्वरित पहुंच के लिए हॉटकी की सुविधा है। इसके अतिरिक्त, टीवी में एक 20W स्टीरियो स्पीकर सेटअप है जो डॉल्बी ऑडियो को सपोर्ट करता है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.