Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

Samsung, Tecno और OPPO को टक्कर देने आ रहा Oneplus का Foldable Phone, जानें लॉन्चिंग डेट

Oneplus Foldable Phone Launch Date: स्मार्टफोन यूजर्स में फोल्डेबल फोन को लेकर क्रेज लगातार बढ़ रहा है। इसी को देखते हुए मोबाइल फोन कंपनियां अपने फोल्डेबल स्मार्टफोन को लॉन्च कर रही हैं। सैमसंग (Samsung Galaxy Fold 4) के बाद हाल ही में टेक्नो ने Tecno Phantom V Fold 5G नामक फोल्डेबल स्मार्टफोन लॉन्च किया है। […]

Oneplus Foldable Phone Launch Date

Oneplus Foldable Phone Launch Date: स्मार्टफोन यूजर्स में फोल्डेबल फोन को लेकर क्रेज लगातार बढ़ रहा है। इसी को देखते हुए मोबाइल फोन कंपनियां अपने फोल्डेबल स्मार्टफोन को लॉन्च कर रही हैं। सैमसंग (Samsung Galaxy Fold 4) के बाद हाल ही में टेक्नो ने Tecno Phantom V Fold 5G नामक फोल्डेबल स्मार्टफोन लॉन्च किया है। गूगल भी 10 मई को Pixel Fold को पेश करने वाला है। अब, खबर है कि वनप्लस भी अगस्त में अपना पहला फोल्डेबल फोन को लॉन्च करने की तैयारी में है।

Oneplus Foldable Phone Launch Date

जाने-माने टिप्स्टर मैक्स जंबोर (Max Jambor) ने ट्विटर पर दावा किया है कि वनप्लस अगस्त में अपना पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन पेश करेगा। टिप्स्टर ने फोन के सटीक लॉन्चिंग डेट का खुलासा नहीं किया है।

कंपनी ने MWC 2023 के दौरान पुष्टि की है कि वह वास्तव में 2023 में कुछ समय बाद एक फोल्डिंग-स्क्रीन स्मार्टफोन लॉन्च करने की योजना बना रही है। इवेंट में वनप्लस के प्रेसिडेंट और सीईओ किंडर लियू ने कहा था, ‘हमारे पहले फोल्डेबल फोन में सिग्नेचर वनप्लस फास्ट और स्मूथ एक्सपीरियंस होगा।’

ये भी पढ़ेंः Oppo F23 Pro 5G के साथ वैनिला Oppo F23 5G भी होगा लॉन्च! स्पेसिफिकेशन्स लीक

फिलहाल इस फोन के बारे में ज्यादा कुछ सामने नहीं आई है। उम्मीद है कि आने वाले दिनों में इससे जुड़े और जानकारियां आ सकती है।

OPPO Find N2

बाजार में ओप्पो ने भी अपना फोल्डेबल स्मार्टफोन लॉन्च कर चुका है। ओप्पो के मुड़ने वाले फोन का नाम OPPO Find N2 है। यह लुक में भी बेहद शानदार है और इसमें कई धांसू फीचर्स दिए गए हैं। जिसके कारण लोगों को यह काफी पसंद आ रहा है और इसकी जमकर खरीदारी कर रहे हैं। अब देखना होगा कि वनप्लस के फोल्डेबल फोन को यूजर्स कितना पसंद करते हैं।

First published on: May 05, 2023 01:51 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.