---विज्ञापन---

OnePlus EarBuds: वनप्लस के धांसू इयरबड्स की बिक्री शुरू, मिलेगा 39 घंटे तक का म्यूजिक प्लेबैक टाइम

OnePlus EarBuds: अगर आप एक इयरबड्स खरीदने का प्लान बना रहे हैं, तो आपके लिए यह खबर काम की हो सकती है। दरअसल, दिग्गज चाइनीज टेक कंपनी वनप्लस ने हाल ही में भारत में अपना एक नया इयरबड्स लॉन्च किया था, जिसकी सेल भारत में शुरू हो गई है। इसके साथ ही इसे बंपर ऑफर […]

OnePlus Buds Pro 2R
OnePlus Buds Pro 2R

OnePlus EarBuds: अगर आप एक इयरबड्स खरीदने का प्लान बना रहे हैं, तो आपके लिए यह खबर काम की हो सकती है। दरअसल, दिग्गज चाइनीज टेक कंपनी वनप्लस ने हाल ही में भारत में अपना एक नया इयरबड्स लॉन्च किया था, जिसकी सेल भारत में शुरू हो गई है। इसके साथ ही इसे बंपर ऑफर के साथ बेचा जा रहा है, जिसके चलते ग्राहक इसकी जमकर खरीदारी कर रहे हैं।

हम यहां वनप्लस के जिस नए इयरबड्स के बारे में बात कर रहे हैं, उसका नाम OnePlus Buds Pro 2R है। यह ईयरबड्स धांसू फीचर्स के साथ आता है। कंपनी इसमें 39 घंटे तक का म्यूजिक प्लेबैक टाइम दे रही है। चलिए इस इयरबड्स के बारे में जानते हैं सबकुछ…

OnePlus Buds Pro 2R: कीमत, ऑफर और उपलब्धता

कंपनी ने  इस इयरबड्स को भारत में 9,999 रुपये में लॉन्च की थी। लेकिन ग्राहक इसे ICICI नेट बैंकिंग से पेमेंट करके 150 रुपये की इंस्टेंट छूट का लाभ ले सकते हैं। वनप्सलस के इस इयरबड्स को आप OnePlus.in, Amazon.in और OnePlus स्टोर ऐप से खरीद सकते हैं। अभी यह इयरबड्स तीन कलर ऑप्शन- ऑब्सिडियन ब्लैक, आर्बर ग्रीन और मिस्टी वाइट कलर में उपलब्ध है।

ये भी पढ़ेंः 21 मार्च को तहलका मचाने आ रहा रियलमी का नया धाकड़ स्मार्टफोन, जानें खासियत

धांसू फीचर्स से लैस है नया OnePlus EarBuds

वनप्लस के इस नए इयरबड्स के फीचर्स पर नजर डालें तो इसमें इंडस्ट्री-लीडिंग TUV-सर्टिफाइड स्मार्ट अडैप्टिव नॉइज कैंसिलेशन (ANC) जैसे फीचर्स देखने को मिलते हैं। इस फीचर के कारण इयरबड्स 48dB तक के शोर को आने से रोकता है। इसके अलावा, एडिशनल फ्लेक्सिबिलिटी के लिए इयरबड्स में एक ट्रांसपेरेंसी मोड की सुविधा दी गई है जो एक बार एक्टिव होने पर यूजर्स को अपने आसपास के लोगों के साथ क्लियर बातचीत करने में मदद करता है।

ये भी पढ़ेंः 8GB तक रैम के साथ POCO X5 5G भारत में लॉन्च, पहली सेल में मिलेगा भारी डिस्काउंट

सबसे खास बात कंपनी OnePlus Buds Pro 2R में 39 घंटे तक का म्यूजिक प्लेबैक टाइम दे रही है। इसके साथ ही कनेक्टिविटी के लिए इसमें LHDC 4.0, ब्लूटूथ 5.3 LE ऑडियो और डुअल कनेक्शन जैसे फीचर्स मिलते हैं।

First published on: Mar 14, 2023 06:24 PM