TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

OnePlus Upcoming Phone: 7 मार्च को लॉन्च होने वाला है 80W चार्जिंग सपोर्ट वाला धाकड़ फोन, कैमरा भी शानदार

OnePlus Upcoming Phone: वनप्लस अपने नए स्मार्टफोन OnePlus Ace 2V को लॉन्च करने की पूरी तैयारी कर ली है। कंपनी इस फोन को 7 मार्च को पेश करने वाली है। लॉन्च से पहले वनप्लस के इस अपकमिंग स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स लीक हो गए हैं। लीक के मुताबिक यह फोन 5,000mAh बैटरी और Dimensity 9000 चिपसेट […]

OnePlus Ace 2V
OnePlus Upcoming Phone: वनप्लस अपने नए स्मार्टफोन OnePlus Ace 2V को लॉन्च करने की पूरी तैयारी कर ली है। कंपनी इस फोन को 7 मार्च को पेश करने वाली है। लॉन्च से पहले वनप्लस के इस अपकमिंग स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स लीक हो गए हैं। लीक के मुताबिक यह फोन 5,000mAh बैटरी और Dimensity 9000 चिपसेट के साथ दस्तक देगा। चलिए इस को स्पेसिफिकेशन्स पर एक नजर डालते हैं।

मिलेगा 80W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट

नामी टिप्स्टर मुकुल शर्मा ने अपने ट्विटर हैंडल पर फोन को लेकर बड़ा अपडेट दिया है। टिप्स्टर के मुताबिक, OnePlus Ace 2V में 5000 एमएएच बैटरी देखने को मिलेगी। इसके साथ ही इसमें 80W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिलेगा। मुकल शर्मा ने इस फोन के स्पेसिफिकेशन्स के साथ-साथ कुछ फोटो भी शेयर किए हैं। एक अन्य पोस्ट में टिप्स्टर ने इसके कुछ और फीचर्स का भी खुलासा किया है। उन्होंने ट्वीट के जरिए जानकारी देते हुए बताया है कि OnePlus Ace 2V में IR ब्लास्टर भी देखने को मिलेगा। इसके अतिरिक्त स्मार्टफोन NFC सपोर्ट के साथ भी आएगा।  

दो कलर ऑप्शन में होगा उपलब्ध (OnePlus Upcoming Phone)

यहीं नहीं टिप्स्टर ने फोन के कलर वेरिएंट्स के बारे में भी खुलासा किया है। एक पोस्ट के माध्यम से टिप्स्टर ने कहा था कि फोन मिंट और ब्लैक कलर्स में लॉन्च किया जा सकता है।

ऐसे होंगे OnePlus Ace 2V के स्पेसिफिकेशन्स

अभी तक सामने आई जानकारी के मुताबिक, OnePlus Ace 2V में 6.74 इंच का OLED डिस्प्ले देखने को मिल सकता है जिसमें 1.5K रिजॉल्यूशन और 120Hz का रिफ्रेश रेट हो सकता है। फोन में 1450 निट्स की पीक ब्राइटनेस दी जा सकती है। साथ ही कहा गया है कि वनप्लस का यह डिवाइस HDR 10+ के सपोर्ट के साथ आ सकता है। ये भी पढ़ेंः महिला दिवल पर अपनों को गिफ्ट करें सैमसंग के ये 5 बेहतरीन स्मार्टफोन, कीमत भी बजट में यह अपकमिंग स्मार्टफोन 16 जीबी तक रैम और 256 जीबी तक स्टोरेज के साथ दस्तक दे सकता है। कैमरे पर नजर डालें तो फोन में 64 मेगापिक्सल का मेन लेंस के साथ रियर में ट्रिपल कैमरा दिया जा सकता है। वहीं, फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी शूटर देखने को मिल सकता है। कंपनी ने अभी तक इस फोन की कीमत का खुलासा नहीं की है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.