Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

OnePlus Ace 2 Pro इस दिन होगा लॉन्च, डिस्प्ले स्पेक्स भी लीक

OnePlus Ace 2 Pro: वनप्लस अपने नए स्मार्टफोन Ace 2 Pro को लॉन्च करने की तैयारी में है। एक नए लीक में इसके लॉन्च डेट सहित कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा हुआ है। चलिए इस अपकमिंग फोन पर एक नजर डालते हैं। इस दिन होगा लॉन्च दरअसल, डिजिटल चैट स्टेशन (DCS) ने वीबो (एक चीनी […]

OnePlus Ace 2 Pro

OnePlus Ace 2 Pro: वनप्लस अपने नए स्मार्टफोन Ace 2 Pro को लॉन्च करने की तैयारी में है। एक नए लीक में इसके लॉन्च डेट सहित कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा हुआ है। चलिए इस अपकमिंग फोन पर एक नजर डालते हैं।

इस दिन होगा लॉन्च

दरअसल, डिजिटल चैट स्टेशन (DCS) ने वीबो (एक चीनी माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट) पर विवरण साझा किया है। प्लेटफॉर्म पर जानकारी देते हुए टिपस्टर ने बताया है कि वनप्लस ऐस 2 प्रो की घोषणा इस साल जुलाई या अगस्त के बीच की जाएगी। इसके साथ ही उसने कहा कि इसका मुकाबला Xiaomi के Redmi K60 Ultra मॉडल से होगा।

इसके अतिरिक्त, डिजिटल चैट स्टेशन ने खुलासा किया कि स्मार्टफोन 6.74 इंच के ओएलईडी पैनल को स्पोर्ट करेगा जिसमें कर्व्ड एज और नैरो बेजेल होंगे। यह डिस्प्ले 1.5K रेजोल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा।

ये भी पढ़ेंः गीकबेंच पर स्पॉट हुआ Vivo S17, इस दिन होने वाला है लॉन्च

100W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा

खबरों के अनुसार, डिवाइस क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 SoC के एक ओवरक्लॉक्ड वर्जन से लैस होगा जिसे संभवतः 16GB तक LPDDR5X रैम और 512GB UFS 4.0 स्टोरेज के साथ जोड़ा जाएगा। कैमरे के मोर्चे पर वनप्लस के इस अपकमिंग स्मार्टफोन के रियर पर OIS सपोर्ट वाला 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा देखने को मिलेगा। कुछ रिपोर्ट्स में बैटरी को लेकर कहा गया है कि वनप्लस एस 2 प्रो में 5000mAh की बड़ी बैटरी पैक होगी जो 100W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा।

First published on: May 30, 2023 12:49 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.