TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

हाथ से जानें ना दें ये मौका, यहां सिर्फ 4 हजार रुपये में मिल रहा है OnePlus 11R 5G!

OnePlus 11R 5G Price Discounts and Sale: क्या आप एक नया 5जी स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं? तो आपके पास एक सस्ता फोन खरीदने का एक बेहतरीन मौका है। वनप्लस के लेटेस्ट स्मार्टफोन को आप असल कीमत से कम में खरीद सकते हैं। जी हां, वनप्लस 11आर 5जी को असल कीमत से काफी कम कीमत में […]

OnePlus 11R 5G Price Discounts and Sale: क्या आप एक नया 5जी स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं? तो आपके पास एक सस्ता फोन खरीदने का एक बेहतरीन मौका है। वनप्लस के लेटेस्ट स्मार्टफोन को आप असल कीमत से कम में खरीद सकते हैं। जी हां, वनप्लस 11आर 5जी को असल कीमत से काफी कम कीमत में खरीदने का मौका है। दमदार बैटरी और शानदार कैमरे वाला ये 5जी स्मार्टफोन ऑफर्स के जरिए सिर्फ 4000 रुपये का पड़ सकता है। आइए वनप्लस 11आर 5जी पर मिल रहे ऑफर के बारे में विस्तार से जानते हैं।

OnePlus 11R 5G Price and Discounts

दरअसल, अमेजन इंडिया के माध्यम से आप वनप्लस 11आर 5जी को छूट के साथ खरीद सकते हैं। इस स्मार्टफोन पर बैंक और एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। वनप्लस 11आर 5जी के 8जीबी रैम और 128जीबी स्टोरेज की कीमत 39,999 रुपये है। इसे ऑफर्स के जरिए सस्ते में खरीदने का मौका है।

OnePlus 11R 5G Bank Offers

अमेजन पर वनप्लस 11आर 5जी को बैंक कार्ड यूज करके छूट के साथ लिया जा सकता है। यहां पर चुनिंदा कार्ड पर डिस्काउंट ऑफर उपलब्ध है। अगर आपके पास OneCard Credit Card है तो 1000 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट पा सकते हैं। इसके अलावा HSBC Credit Card पर 5 प्रतिशत तक छूट दी जा रही है।

OnePlus 11R 5G Exchange Offer

अमेजन से वनप्लस 11आर 5जी को खरीदने के लिए अगर आप कोई फोन बदलते हैं तो काफी ज्यादा छूट पा सकते हैं। यहां वनप्लस 11आर 5जी पर 36000 रुपये तक का एक्सचेंज डिस्काउंट दिया जा रहा है। इतनी छूट पाने के लिए ग्राहक को एक अच्छे कंडीशन का फोन चेंज करना होगा, जो लेटेस्ट मॉडल लिस्ट में भी आता हो। इसके बाद ही एक्सचेंज छूट का पूरा लाभ मिल सकता है। अगर आप एक्सचेंज छूट पाने में सफल रहे तो वनप्लस 11आर 5जी 36 हजार रुपये सस्ता हो सकता है। ऐसे में आपके लिए फोन की कीमत सिर्फ 3,999 रुपये हो सकती है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.